Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सैफ-करीना की शादी की खबर सुनकर अमृता सिंह ने दिया था ऐसा रिएक्शन, सारा ने खोली सच्चाई

सैफ-करीना की शादी की खबर सुनकर अमृता सिंह ने दिया था ऐसा रिएक्शन, सारा ने खोली सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन रिश्तों के टूटने और जुड़ने की खबरें आती रहती हैं, बहुत से कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने जितनी जल्दी शादी की, उतनी जल्दी अपना रिश्ता भी तोड़ दिया. ऐसी ही एक जोड़ी थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की जिनका 2004 में तलाक हुआ था. लेकिन सैफ अली खान ने 2014 में अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी कर ली.


सैफ और करीना की शादी पर अमृता सिंह ने क्या प्रतिक्रिया दी थी, यह हर कोई जानना चाहता है. बता दें कि अमृता सिंह की बेटी सारा ने हैलो मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया. इस दौरान उन्होंने बताया कि जब सैफ और करीना की शादी की खबर उनकी मां को मिली तो उन्होंने क्या प्रक्रिया दी.


सारा ने बताया- जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से ज्वेलरी निकालने लगी. मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए. सारा ने आगे कहा- मेरी मां ने संदीप और अबु को बुलाया और कहा कि सैफ फिर से शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने. उनकी शादी से मां काफी एक्साइटेड थी.


सारा ने बताया कि मेरा और करीना का रिश्ता भी बहुत अच्छा है. हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सारा इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में है.

दोस्तों अगर आप सारा अली खान के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: