Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब डरते हुए चिरंजीवी ने जया बच्चन से बिग बी से बात करने के लिए कहा, जाने पूरा माजरा

जब डरते हुए चिरंजीवी ने जया बच्चन से बिग बी से बात करने के लिए कहा, जाने पूरा माजरा

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में दो बड़े कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में चिरंजीवी ने खुलासा किया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को लाने के लिए उन्होंने जया बच्चन से मदद ली थी. उन्होंने कहा था कि वह अमिताभ बच्चन तक पहुंचने में उनकी मदद करें. ताकि अमिताभ बच्चन को मैग्नम ओपस सई रा नरसिम्हा रेड्डी में कास्ट कर सकें.


जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में चिरंजीवी ने कहा कि जब फिल्म के निर्देशक ने मुझसे अमिताभ बच्चन को फोन कर पूछने के लिए कहा कि वह फिल्म में मेरे गुरु की भूमिका निभाएंगे तो यह सुनकर मैं घबरा गया था. चिरंजीवी ने कहा कि मैंने जया बच्चन से घबराते हुए मदद मांगी और आखिरकार हम बिग बी को फिल्म के लिए कास्ट करने में सफल हुए.


चिरंजीवी ने निर्देशक की बात सुनकर उनसे कहा- नहीं, मैं इसका फायदा नहीं उठा सकता. वह मेरे गुरु की तरह है. इसलिए मैं केवल उनसे पूछ सकता हूं. मैं कोशिश करूंगा. अगर वह स्वीकार करेंगे, तभी यह संभव होगा.


चिरंजीवी ने आगे कहा कि मैंने जया बच्चन से कहा कि क्या आप उनसे बात कर सकती हैं, तो उन्होंने कहा कि आप ही बात कर लें. मैंने कहा- नहीं यह बहुत शर्मानाक स्थिति है. इस पर जया बच्चन ने उनसे कहा- बस आप उन्हें एसएमएस कर दो. वह जरूर रिप्लाई करेंगे. इसके बाद चिरंजीवी ने उन्हें एसएमएस किया और रिप्लाई आ गया. फिर उन्होंने मुझसे पूरी डिटेल मांगी और इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गए.

दोस्तों आपको फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: