Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

KBC11 में इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ को दी पति की शिकायतों की लिस्ट, देखकर बिग बी भी रह गए हैरान

KBC11 में इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ को दी पति की शिकायतों की लिस्ट, देखकर बिग बी भी रह गए हैरान .

<-- ADVERTISEMENT -->

कौन बनेगा करोड़पति में कई बार ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। हाल ही में केबीसी की हॉट सीट पर एक ऐसी प्रतिभागी बैठी, जिनका नाम शिवानी ढींगरा है। इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को अपने पति की शिकायतों की पूरी लिस्ट सौंप दी, जिसे देखकर बिग बी भी हैरान रह गए।
शिवानी ढींगरा ने बताया कि अपनी बेटी के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी और वह अपना पूरा समय अपनी बेटी की देखभाल भी करती हैं। इस शो पर उन्होंने अमिताभ बच्चन से एक ऐसी रिक्वेस्ट की, जो बहुत ही हैरान करने वाली थी। शिवानी ने कहा- मैंने आपको देखा हैस आप लोगों की समस्याएं सुलझाते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप मेरी समस्या भी जरूर सुलझाएंगे।
शिवानी ने अमिताभ बच्चन को अपनी पति की शिकायतों की लिस्ट सौंपी। इस लिफ्ट में उन्होंने कई शिकायतें लिखी हुई थी। इस लिस्ट को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस शो को होस्ट करने के साथ में एक मैरिज काउंसलर भी बन जाऊंगा।
शिवानी ने बताया कि उनके पति बैंक कर्मचारी हैं। वह सुबह काम पर जाते हैं और शाम को वापस आते हैं। जब वह घर आते हैं तो वह फोन में व्हाट्सएप और फेसबुक चलाते रहते हैं। वह उन्हें कभी अपने साथ कैंडल लाइट डिनर पर नहीं लेकर जाते। शिवानी ने ऐसी कई सारी बातें पत्र में लिखी थी।

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ बच्चन के फैन है, तो Comment जरूर करें।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Kaun Banega Crorepati

Post A Comment:

0 comments: