Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण ने दिखाया अपना रिपोर्ट कार्ड, टीचर ने लिखी थीं उनके बारे में ये बातें


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने 3 रिपोर्ट कार्ड की तस्वीर शेयर की, जिसमें टीचर के रिमार्क्स नजर आ रहे हैं।
दीपिका के रिपोर्ट कार्ड को देखकर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया. दीपिका के रिपोर्ट कार्ड में टीचर द्वारा दिए गए रिमार्क्स को पढ़कर आपको अंदाजा हो जाएगा कि वह स्कूल के दिनों में कितनी शरारती रही होगी। रिमार्क्स में लिखा है- दीपिका बहुत बात करती हैं। उन्हें निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए। दीपिका दिन में सपने देखती हैं।
दीपिका के रिमार्क्स को पढ़कर रणवीर सिंह ने कमेंट किया था- हां, टीचर दीपिका को निर्देश फॉलो करना सीखना चाहिए। वहीं सपने वाली बात पर उन्होंने लिखा- मन बादलों में है। दीपिका की इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।
हाल ही में दीपिका को एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था, जहां वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी। इस दौरान दीपिका काले रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आईं। लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- नशेड़ी लुक। वही एक और यूजर ने कहा- फुल शराबी।

दोस्तों अगर आप भी दीपिका के फैन हैं तो Comment जरूर करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: