Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ सोना चाहता था डायरेक्टर, कहा- अपनी उंगली से स्क्रैच...

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ सोना चाहता था डायरेक्टर, कहा- अपनी उंगली से स्क्रैच...

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में मीटू कैंपेन के तहत कई अभिनेता, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अन्य कर्मचारी फंस गए। जरीन खान से लेकर सुरवीन चावला ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा किया। इस लिफ्ट में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उनके साथ भी बदसलूकी हुई थी।
पिंकविला को एली अवराम ने इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब वह संघर्ष के दिनों में डायरेक्टर से मिलती थी तो वह उनसे अजीब तरह से हाथ मिलाते थे। जब उन्हें अपने दोस्त से इस बात के पीछे का कारण पता चला तो वह हैरान रह गईं।
एली ने बताया- मैं दो डायरेक्टरों से मिली जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाया। उन्होंने हाथ मिलाते वक्त मेरी हथेली पर अपनी उंगली से स्क्रैच किया। मैंने अपने दोस्तों से इसका कारण पूछा तो वह सुनकर हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि इसका मतलब था कि डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था।
एली ने आगे कहा कि मुझ से वजन कम करने को कहा गया। मेरी हाइट कम है और मुझसे मेरे दांतों के बारे में भी कहा गया। एक लड़की ने मुझसे कहा कि मैं एक्टर नहीं बन सकती, क्योंकि मेरी हाइट कम है। लेकिन मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया था। हालांकि फिर मुझे भी लगने लगा कि मैं यह नहीं कर पाऊंगी। बता दें कि कुछ दिन पहले सुरवीन चावला ने भी खुलासा किया था कि एक डायरेक्टर ने उनसे यहां तक कहा था कि मैं आपका क्लीवेज लुक देखना चाहता हूं।

दोस्तों इस बारे में आपकी क्या प्रतिक्रिया है, Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: