Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रानू मंडल को घर गिफ्ट करने की बात पर पहली बार बोले सलमान खान, दिया बड़ा बयान

रानू मंडल को घर गिफ्ट करने की बात पर पहली बार बोले सलमान खान, दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->

हाल ही में मुंबई में बिग बॉस 13 के लॉन्चिंग इवेंट पर सलमान खान मस्ती के मूड में नजर आए। सलमान खान ने जमकर डांस किया। इस दौरान सलमान के साथ अर्जुन बिजलानी, अमीषा पटेल, सना खान, पूजा बनर्जी जैसे सितारे भी मौजूद रहे। सलमान ने बिग बॉस 13 के लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत की। यहां उन्होंने रानू मंडल को घर और कार गिफ्ट देने की बात पर पहली बार बयान दिया।
कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हुई थी कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख रुपए का घर उपहार में दिया है। जब इस बारे में रानू मंडल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में नहीं पता। अगर ऐसा होता तो सलमान खान खुद इस बात की आधिकारिक घोषणा करते या फिर उनसे मुलाकात करते। ऐसा कुछ नहीं हुआ।
लेकिन रानू मंडल ने इस बात को पूरी तरह से झुठलाया भी नहीं। रानू मंडल ने यह कहा था कि इस बात में सच्चाई हो भी सकती है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान आने वाले समय में खुद सबको बता देंगे। बिग बॉस के लॉन्च इवेंट के दौरान जब मीडिया वालों ने सलमान से पूछा कि क्या आपने रानू मंडल को घर और कार उपहार में दिए हैं।
इस सवाल के जवाब पर सलमान ने हंसते हुए कहा- अरे मेरा उसका कुछ नहीं है यार। मेरे खुद के घर का प्रॉब्लम है। मैं खुद एक बेडरूम के घर में रहता हूं। ना मैंने घर दिया है ना ही कार। क्यों मुझे बर्बाद करने पर तुले हैं। कोई कहता है मैंने उसे कार दी है, घर दिया है। अरे मेरे पास खुद नहीं है। गाड़ी तो आजकल EMI पर मिलती है। गाड़ी ले लेंगे वह लोग।

दोस्तों आपको भी रानू मंडल की आवाज पसंद आई तो Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: