Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अधूरी प्रेम कहानियां: वो बॉयफ्रेंड जिन्होंने अभिनेत्रियों से मोहब्बत की, लेकिन किसी और से रचाई शादी

अधूरी प्रेम कहानियां: वो बॉयफ्रेंड जिन्होंने अभिनेत्रियों से मोहब्बत की, लेकिन किसी और से रचाई शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. फिल्म में काम करने के दौरान हीरो-हीरोइन एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. लेकिन कुछ कहानियां अपने मुकाम को हासिल कर पाती हैं. ज्यादातर प्रेम कहानियां ऐसी है, जो अधूरी रह गई. आज हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने किसी और से प्यार किया. लेकिन शादी किसी और से की.

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी


एक समय था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी कार्य के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती थी. इन दोनों के शादी करने की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन अक्षय कुमार की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आ गई और उन्होंने ट्विंकल से शादी कर ली.

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

सलमान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती थी. यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.

करिश्मा कपूर-अभिषेक बच्चन


करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद करिश्मा ने संजय कपूर से शादी कर ली. जबकि अभिषेक ऐश्वर्या के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

रणवबीर कपूर-दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक थे. दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली.

करीना कपूर-शाहिद कपूर


करीना और शाहिद के प्यार की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती थी. लेकिन जल्द ही इनकी लव स्टोरी पर ब्रेक लग गया. इसके बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली.

दोस्तों आपको इनमें से कौन-सी जोड़ी सबसे अच्छी लगती थी, Comment करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: