Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस अभिनेत्री ने पहले ही फिल्म में दिए थे एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन, फिर भी नहीं मिला काम

इस अभिनेत्री ने पहले ही फिल्म में दिए थे एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन, फिर भी नहीं मिला काम

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन नए-नए सितारे अपनी किस्मत आजमानी आते हैं. लेकिन कुछ को सफलता मिलती है और कुछ फ्लॉप हो जाते हैं. कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने पहली फिल्म से ही सफलता पाई. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिसने 7 साल पहले बॉलीवुड में एंट्री ली थी.


हेट स्टोरी में इस अभिनेत्री ने जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए. उस अभिनेत्री को बोल्डनेस की वजह से पहचान तो मिली. लेकिन बॉलीवुड में उनको कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ.


हम बात कर रहे हैं हेट स्टोरी में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री पाओली दाम की, जो आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं. पाओली दाम को बंगाली सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर आगे बढ़ाने के लिए सम्मानित भी किया गया. पाओली ने बॉलीवुड में आते ही अपनी बोल्डनेस से धमाल मचा दिया.


जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई तो हर जगह उनकी ही चर्चा हो रही थी. लेकिन पाओली को बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ. पाओली दाम की फिल्म खूब पसंद की गई. लेकिन वह एकदम बॉलीवुड से गायब हो गई. आज पाओली दाम बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री है. पाओली दाम ने 4 दिसंबर 2017 को अर्जुन देब के साथ शादी कर ली, जो गुवाहाटी के एक रेस्तरां के मालिक हैं. इस शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य, कुछ रिश्तेदार और खास दोस्त ही मौजूद थे.

दोस्तों क्या आपने फिल्म हेट स्टोरी देखी है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: