Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बाहुबली के भल्लालदेव की हो गई है ऐसी हालत, तस्वीरें देखकर फैंस हुए चिंतित

बाहुबली के भल्लालदेव की हो गई है ऐसी हालत, तस्वीरें देखकर फैंस हुए चिंतित

<-- ADVERTISEMENT -->

बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती अपनी सेहत की वजह से काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। खबर के मुताबिक, उनकी मां लक्ष्मी ने उन्हें किडनी दी है। हालांकि इन खबरों पर राणा दग्गुबाती ने कहा था कि यह केवल अफवाह है।
लेकिन हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं। राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक ब्रांड का प्रमोशन करते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में राणा दग्गुबाती काफी स्लिम नजर आ रहे हैं और लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाना भी शुरू कर दिया है।
राणा दग्गुबाती की ऐसी तस्वीर देखकर एक यूजर ने लिखा कि वह बहुत ज्यादा कमजोर लग रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने पूछा कि सब कुछ ठीक है। कुछ लोगों को तो इस तस्वीर को देखकर बिल्कुल यकीन ही नहीं हो रहा है। अपनी बीमारी की अफवाहों पर राणा दग्गुबाती ने कहा था कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है। यह न्यूज़ पूरी तरह से बकवास है। मैं सबको बता-बताकर थक गया हूं। लेकिन मुझे खुशी है कि लोग मुझसे इतना प्यार करते हैं और मेरे लिए चिंता करते हैं।
बता दें कि राणा दग्गुबाती ने यह भी कहा था कि वह अपनी बिग बजट फिल्म के प्रोडक्शन को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म का नाम है हिरण्यकश्यप। इस फिल्म का निर्माण बड़े स्तर पर किया जा रहा है, जिसमें वीएफएक्स का भी भरपूर इस्तेमाल होगा।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि राणा दग्गुबाती के किडनी ट्रांसप्लांट की खबर सच्ची है या झूठी, कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: