Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कल्कि कोचलिन की प्रेगनेंसी पर एक्स-हसबैंड अनुराग कश्यप ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

कल्कि कोचलिन की प्रेगनेंसी पर एक्स-हसबैंड अनुराग कश्यप ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन जल्द ही मां बनने वाली हैं. कल्कि कोचलिन बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स-वाइफ है. हाल ही में कल्कि ने बताया कि वे 5 महीने की प्रेग्नेंट है. कल्कि ने यह भी खुलासा किया कि जब उनके एक्स-हस्बैंड अनुराग कश्यप को उनकी प्रेगनेंसी की खबर मिली तो उन्होंने क्या प्रतिक्रिया दी.
बता दें कि कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप से 2011 में शादी की थी. लेकिन 2013 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और 2015 में दोनों ने तलाक भी ले लिया. हाल ही में इन दोनों ने सेक्रेड गेम्‍स के दूसरे सीजन में एक साथ काम किया.
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन ने बताया कि जब मेरी प्रेगनेंसी की खबर अनुराग कश्यप को मिली तो उन्होंने मुझे मदद या सलाह लेने की पेशकश उन्‍हें की. कल्कि ने कहा- उन्होंने पेरेंट्स क्लब में शामिल होने के लिए मुझे बधाई दी और यह भी कहा कि अगर मुझे किसी चीज की जरूरत हो तो मैं उन्हें कॉल कर सकती हूं.
बता दें कि कल्कि कोचलिन अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली है. गाय हर्शबर्ग कंपोजर, टीचर और पियानिस्ट हैं, जो फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं. इतना ही नहीं वह जानवरों के लिए काम करने वाले एक एनजीओ के साथ भी जुड़े हुए हैं. पिछले महीने ही कल्कि ने गाय हर्शबर्ग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

दोस्तों अगर आप कल्कि कोचलिन के फैन है तो Comment करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: