Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एक समय सबके दिलों पर करती थी राज, लेकिन ताउम्र कुंवारी रही ये अभिनेत्री


<-- ADVERTISEMENT -->

आशा पारेख अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही और उन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर अलग मुकाम हासिल किया. एक समय ऐसा था जब आशा पारेख सबके दिलों पर राज करती थी. उन्होंने कभी शादी नहीं की. आशा पारेख ताउम्र कुवांरी रही. लेकिन ऐसा क्यों हुआ, इसके पीछे की कहानी बहुत कम लोग ही जानते होंगे.


आशा पारेख का कहना था कि उनकी किस्मत में शादी लिखी ही नहीं थी और वह सिंगल ही खुश हैं. ऐसा कहा जाता है कि आशा पारेख बहुत ही कामयाब अभिनेत्री थी. इस वजह से किसी ने कभी उनका हाथ नहीं मांगा. आशा पारेख का नाम नासिर हुसैन के साथ जुड़ा. लेकिन यह खबर सच्ची थी या झूठी, इस बात का किसी को नहीं पता.


आशा पारेख ने एक बार खुद बताया था कि  उनका काफी समय तक एक बॉयफ्रेंड था. वह बॉयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि नासिर हुसैन थे. आशा पारेख जब नासिर हुसैन से शादी नहीं कर सकीं तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह नहीं चाहती थी कि नासिर हुसैन अपने परिवार से अलग हो जाएं. इसीलिए उन्होंने उनसे शादी नहीं की. बता दें कि आशा पारेख और धर्मेंद्र की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती थी.


आशा पारेख ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि मैंने बहुत कम उम्र में विजय भट्ट जी के साथ फिल्म चैतन्य महाप्रभु में काम किया था. जब मैं 16 साल की हुई तो मुझे फिल्म गूंज उठी शहनाई में हीरोइन का रोल ऑफर हुआ. लेकिन 2 दिन की शूटिंग के बाद ही उन्होंने मुझसे कहा कि इस लड़की में स्टार वाली कोई बात नहीं है. इसी वजह से उन्होंने मुझे फिल्म से निकाल दिया. आशा पारेख अपने जमाने की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस रहीं.

दोस्तों आप किस अभिनेत्री के फैन है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: