Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर ने चैट शो पर कार्तिक आर्यन को किया होस्ट, लोगों ने बताया सास-दामाद

करीना कपूर ने चैट शो पर कार्तिक आर्यन को किया होस्ट, लोगों ने बताया सास-दामाद

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और करीना कपूर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर कार्तिक आर्यन को होस्ट करते हुए नजर आ रही है. बता दें कि करीना ने अपने रेडियो शो व्हाट वूमेन वान्ट के दूसरे सीजन की शूटिंग हाल ही में शुरू की है.
इस सीजन में अब तक करीना कपूर अपने पति सैफ, सासु मां शर्मिला टैगोर, काजोल और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ चुकी है. करीना ने कार्तिक आर्यन के साथ इस शो की शूटिंग की तो मीडिया के कैमरों में कुछ चैट कैद हो गई. फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस चैट की वीडियो शेयर की, जिसमें करीना कार्तिक से कहती हुई नजर आ रही है- इस टॉक शो में ज्यादा लड़कों को नहीं बुलाया गया. सिर्फ सैफ और तुम ही नजर आओगे.
करीना और कार्तिक को एक साथ देख लोगों ने करीना को कार्तिक की सासू मां बताना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इन दोनों को सासू मां और दामाद बताया. बता दें कि इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में छाई हुई है.
सारा अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है. जबकि करीना कपूर सारा की सौतेली मां है. जल्द ही कार्तिक आर्यन और सारा फिल्म लव आजकल 2 में एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

दोस्तों आपको सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी कैसी लगती है, Comment करके अपनी राय जरूर दें.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: