Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2 दिन से लापता है इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दोस्त, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लोगों से की अपील

2 दिन से लापता है इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दोस्त, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लोगों से की अपील

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की अभिनेत्री सोहा अली खान भले ही बड़े पर्दे से दूर हों. लेकिन वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. सोहा अली खान का आज जन्मदिन है. लेकिन इससे पहले सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं.


सोहा अली खान इंस्टाग्राम पर एक गुमशुदा लड़की की तलाश कर रही हैं. सोहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और एक नंबर शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा. इस मैसेज में सोहा ने लिखा कि वह अपनी दोस्त को ढूंढ रही हैं. उनकी यह दोस्त पिछले 2 दिनों से लापता है. उसका फोन भी बंद आ रहा है.


सोहा ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपील की है कि यह लड़की अहमदाबाद से है. इसके माता-पिता बहुत ही परेशान हैं. उन्होंने फैंस से इस लड़की को ढूंढने के लिए गुहार लगाई है. बता दें कि सोहा अली खान का जन्म 4 अक्टूबर 1978 को हुआ था. वह 41 साल की हो गई हैं.


सोहा ने 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू के साथ शादी की. सोहा और कुणाल की एक बेटी भी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है. इनाया अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं. आए दिन इनाया की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

दोस्तों अगर आप भी सोहा अली खान के फैन हैं तो उन्हें जन्मदिन की बधाई जरूर दें.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: