Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब बॉलीवुड सितारों ने खुद खोली अपनी पोल, किसी ने दिया पार्टनर को धोखा तो किसी ने नहीं निभाई दोस्ती

जब बॉलीवुड सितारों ने खुद खोली अपनी पोल, किसी ने दिया पार्टनर को धोखा तो किसी ने नहीं निभाई दोस्ती

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जो अक्सर अपनी प्राइवेट जिंदगी से जुड़ी बातें सबके साथ शेयर करते रहते हैं। ये सितारे कई बार कुछ ऐसे राज खोल देते हैं, जो सबके लिए चौंकाने वाले होते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी पोल खुद खोली थी।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश है और अपने गॉर्जियस लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन एक बार करीना ने बताया था कि वह अपनी जींस को हफ्तों नहीं धोती है और कई बार तो उन्हें एक जींस पहनते हुए महीना भी हो जाता है।

गोविंदा

90 के दशक के जाने-माने अभिनेता गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि शादी के बाद भी उनका एक अफेयर रहा था। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके फैंस को केवल उनकी एक्टिंग से ही मतलब होना चाहिए।

विद्या बालन

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने अपने नए घर के लिए रिश्वत दी थी।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक बार सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार होना पड़ा था। हालांकि उन्होंने इसके बाद और कुछ नहीं कहा था।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने एक बार यह कहा था कि उन्हें नहीं पता कि आखिर उनकी दोस्ती का अंत हमेशा इतना बुरा क्यों होता है। यह बात उन्होंने खुद कबूली थी।

दोस्तों क्या आप सभी को इन सितारों के राज पहले से पता थे, Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: