Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

War Review: दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है ऋतिक रोशन का हेलीकॉप्टर वाला एक्शन सीन, जाने फैंस की प्रतिक्रिया


<-- ADVERTISEMENT -->




गांधी जयंती के मौके पर देशभर में जहां लोग धूमधाम से महात्मा गांधी का जन्मदिन मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर रिलीज हो गई है. इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित थे और इसी वजह से लोगों ने फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी की.


इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के जबरदस्त एक्शन सीन है, जिनको देखने के लिए लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहित थे. फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को बहुत पसंद आया था. इस फिल्म में वाणी कपूर का ग्लैमरस लुक भी है. फिल्म रिलीज हो चुकी है. आइए जानते हैं फैंस ने इस फिल्म को देखकर कैसी प्रतिक्रिया दी है.


इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने हेलीकॉप्टर पर एक एक्शन सीन शूट किया है, जो ट्रेलर में भी दिखाया गया था. दर्शकों को ऋतिक रोशन का यह सीन बहुत ही ज्यादा पसंद है. लोग ऋतिक और टाइगर श्रॉफ के एक्शन सींस को बहुत पसंद कर रहे हैं और लोगों को फिल्म का गाना शिव शंकर भी खूब लुभा रहा है.


फिल्म में ऋतिक रोशन का नाम कबीर है और वह नेगेटिव रोल में हैं. हालांकि वह पहले रॉ के एजेंट थे. लेकिन बाद में वह धोखेबाज हो जाते हैं. इसके बाद टाइगर यानी खालिद उन्हें ढूंढ कर मारने का वादा करते हैं. फिल्म को छुट्टी होने का भी भरपूर फायदा मिल रहा है. सुबह से ही फिल्म को देखने के लिए कई जगहों पर हाउसफुल हो गए हैं.

दोस्तों अगर आपने भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर देखी है तो कमेंट करके बताएं, आपको कैसी लगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: