अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 पर लगा गंभीर इल्जाम, जानें पूरा माजरा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 पर लगा गंभीर इल्जाम, जानें पूरा माजरा

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 पर लगा गंभीर इल्जाम, जानें पूरा माजरा

<-- ADVERTISEMENT -->


अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. लेकिन ट्रेलर की वजह से फिल्म के निर्माताओं की मुसीबत बढ़ गई है. अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के ऊपर गंभीर आरोप लगा है. यह आरोप म्यूजिक चोरी का बताया जा रहा है.


डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के मुताबिक, जिस दिन हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हुआ, उसी दिन से कई लोगों ने बैकग्राउंड स्कोर पर सवाल उठाए. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर चिरंजीवी की फिल्म कैदी नंबर 150 से लिया गया है. लेकिन कहीं पर भी इसका क्रेडिट फिल्म से जुड़े लोगों को नहीं दिया गया है.


हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने म्यूजिक डायरेक्टर को किसी तरह का कोई क्रेडिट नहीं दिया है. फिल्म के मेकर्स ने बैकग्राउंड स्कोर का ट्रेलर में ही नहीं, बल्कि पूरी फिल्म में इस्तेमाल किया है. लेकिन अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली है. मेकर्स की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई सफाई नहीं दी गई है.


इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद इन दिनों यूरोप टूर पर हैं और भारत वापस लौटने पर वह मामले का संज्ञान लेंगे. इसकी जानकारी उनकी टीम ने उन्हें दे दी है. बता दें कि यह फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसको देखने के लिए फैंस बेसब्री से उत्साहित हैं.

दोस्तों क्या आप भी हाउसफुल 4 देखने के लिए उत्साहित हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: