Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ने शादीशुदा जिंदगी और प्रेगनेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगभग 3 साल बाद फिल्म 'The Sky is Pink ' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इन दिनों प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है. आए दिन प्रियंका और निक की जोड़ी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है.


हाल ही में प्रियंका ने अपने शादीशुदा जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. कुछ समय पहले प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोग कहने लगे कि प्रियंका मां बनने वाली है. लेकिन प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों को झूठा बताया था. अब प्रियंका ने खुद इस मामले पर अपनी बात कही है.


फिल्म 'The Sky is Pink ' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका मुंबई के सीनियर एडिटर्स से मिली. इस दौरान उन्होंने अपने करियर पर बात करते हुए कहा कि हाल ही में उन्होंने एक अंग्रेजी फिल्म साइन की है. इसके अलावा उनके पास एक अंग्रेजी वेब सीरीज भी है. प्रियंका ने आगे कहा कि फिलहाल तो मेरा ध्यान इन सभी प्रोजेक्ट्स पर है और फिर कब तक काम करती रहूंगी. फैमिली भी प्लान करनी है तो जाहिर तौर पर यह प्रोजेक्ट खत्म होते ही मैं बच्चे के बारे में सोचूंगी.


प्रियंका ने इस बयान से साफ कर दिया है कि उनका शादीशुदा जीवन खुशहाल चल रहा है. वह काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही है. जल्द से जल्द प्रियंका अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करके अपनी जिंदगी में नए मेहमान का स्वागत करना चाहती हैं.

दोस्तों आपको निक और प्रियंका की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: