Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ-दिलीप के साथ काम कर चुका ये अभिनेता, अब दाने-दाने को हुआ मोहताज, हालत देखकर रोना आ जाएगा

अमिताभ-दिलीप के साथ काम कर चुका ये अभिनेता, अब दाने-दाने को हुआ मोहताज, हालत देखकर रोना आ जाएगा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब किस की किस्मत चमक जाए किसी को नहीं पता। बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग रातों-रात लोकप्रिय हो जाते हैं। लेकिन कुछ लोगों की किस्मत साथ नहीं देती और वे गुमनामी की जिंदगी जीते हैं। हम भी आपको एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि सतीश कौल है जिन्होंने अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार से लेकर शाहरुख खान और गोविंदा तक के साथ काम किया।
punjabi-actor-satish-kaul
सतीश कौल बॉलीवुड, टेलीविजन एवं पंजाबी सिनेमा के कलाकार हैं। उनका जन्म 8 सितंबर 1954 को कश्मीर में हुआ था। अपनी जिंदगी के आखिरी लम्हे उनको आर्थिक तंगी में गुजारने पड़ रहे हैं। उन्होंने 1974 से लेकर 1998 तक 300 से अधिक फिल्मों में काम किया। एक वक्त था जब उनके पास काम की लाइनें लगी रहती थी। लेकिन आज वह खुद काम मांगते हैं तो कोई उन्हें काम नहीं देता।
punjabi-actor-satish-kaul
सतीश ने जो जमा पूंजी इक्ठ्ठी की थी वह एक बिजनेस में डूब गई। इसके कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया और उनको अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। जब इस बात की जानकारी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को हुई तो उन्होंने सतीश की आर्थिक सहायता की।
punjabi-actor-satish-kaul
सतीश ने कहा था कि मैंने एक्टिंग स्कूल खोला था जिसमें मेरे 22 लाख रुपए डूब गए। मुझको पटियाला यूनिवर्सिटी एवं एसपी अग्रवाल से हर महीने मदद मिलती थी। लेकिन कुछ महीनों से वे मदद नहीं कर रहे हैं। जो लोग मुझसे मिलने आते हैं वह मुझे पैसे देकर जाते हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: