Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाप तो बाप इनके बेटे भी रहे है फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट ,No.2 के नाम से ही हिट जाती है

बाप तो बाप इनके बेटे भी रहे है फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट ,No.2 के नाम से ही हिट जाती है

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड के ऐसे बाप बेटा जिनमे बाप के बाद बेटे इंडस्ट्री में नाम कमा रहे है ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन सुपरहिट बाप बेटो की जोड़ी के बारे में बताते है।

1 ऋषि कपूर -रणबीर कपूर :

ऋषि कपूर -रणबीर कपूर
ऋषि कपूर कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे है अब उनके बेटे रणबीर कपूर भी उनकी तरह फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब हो चुके है उन्हने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे दी है।

2 राकेश रोशन -ऋतिक रोशन :

राकेश रोशन -ऋतिक रोशन
राकेश रोशन ने बटोर डायरेक्टर बॉलीवुड के लिए कई सुपरहिट फिल्मे बनाई है लेकिन अब उनके बेटे ऋतिक भी बॉलीवुड फिल्मो में एप एक्टिंग के दम पर शानदार नाम कमा रहे है दोनों की जोड़ी ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है इन दोनों की हर फिल्म हिट होने की गारंटी रहती है।

3 अमिताभ बच्चन- अभिषेक बच्चन :

अमिताभ बच्चन- अभिषेक बच्चन
अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम है वो कई सालो से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे है अमिताभ के बेटे अभिषेक ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है और अभी भी दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय है।

4 जैकी श्रॉफ -टाइगर श्रॉफ 

जैकी श्रॉफ -टाइगर श्रॉफ
जैकी श्रॉफ बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है उन्होंने कई सालो तक फिल्मो में काम किया है अब उनके टाइगर भी फिल्म इंडस्ट्री की शान बढ़ा रहे है उनकी ज्यादातर फिल्मे 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुयी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: