दीपिका और सारा के साथ यह काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका और सारा के साथ यह काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

दीपिका और सारा के साथ यह काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने वॉर फिल्म के फीमेल वर्जन के लिए अपनी सहमति दे दी है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को धमाकेदार ओपनिंग मिली है, जिसके बाद फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म चार्लीज एंजेल्स की तर्ज पर वॉर फिल्म का फिमेल वर्जन बनाने का विचार सुझाया है.


उन्होंने ट्विटर पर लिखा- क्या कोई महिला कलाकारों को लेकर फिल्म फिल्म वॉर बनाएगा - धीमी गति से चलने वाले और अच्छे दिखने वाले लोगों को लेकर एक भव्य पॉपकॉर्न थ्रिलर. मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सारा अली खान किसी देसी चार्ली एंजेल से कम नहीं होगा?


आलिया भट्ट को यह आइडिया अच्छा लगा और उन्होंने कहा- ऐ ऐ ऐ. कई फिल्म निर्माताओं ने भी इस सुझाव को पसंद किया और ट्विटर पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. सोशल मीडिया पर भी इस बात को काफी पसंद किया गया. फिल्म में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने टाइगर श्रॉफ की मां की भूमिका निभाई है. इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


बता दें कि इस फिल्म ने भारत में ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर का भी अहम किरदार है. इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म के लोगों ने शानदार जश्न भी मनाया.

दोस्तों क्या आप आलिया, दीपिका और सारा को किसी फिल्म में एक साथ देखना चाहते हैं, कमेंट करके जरूर दें अपनी राय.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: