Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐश्वर्या ने बुझाई थी अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग, लेकिन शाहरुख को किसने बना दिया हीरो?

ऐश्वर्या ने बुझाई थी अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग, लेकिन शाहरुख को किसने बना दिया हीरो?

<-- ADVERTISEMENT -->



बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या बच्चन की मैनेजर के लहंगे में आग लग गई थी. लेकिन किसने सबसे पहले आग बुझाई इसको लेकर दिनभर चर्चाएं होती रही. शाहरुख खान को इसका क्रेडिट दिया जा रहा है कि उन्होंने आग बुझाई, जिसके बाद वह हीरो बन गए. लेकिन हाल ही में पता चला कि आग शाहरुख ने नहीं, बल्कि ऐश्वर्या ने बुझाई थी.


बुधवार को सबसे पहले अंग्रेजी टैबलॉयड मिड डे ने अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने की खबर प्रकाशित की थी, जिसमें अर्चना को आग से बचाने का क्रेडिट शाहरुख को दिया गया. खबर के मुताबिक, यह हादसा सोमवार सुबह 2 से 3 बजे के बीच हुआ था. इस खबर के बाद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके शाहरुख को हीरो बताया.


सलमान ने शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के आग वाले सीन का वीडियो शेयर किया जिसमें पीछे सलमान खान बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि हीरो वह होता है जो आग में कूद के बुझा के बचाता है. लेकिन अर्चना को आग से बचाने की खबर से शाहरुख खान हीरो बन पाते, उससे पहले ही टाइम्स ऑफ इंडिया ने बुधवार की आधी रात इस हादसे से जुड़ी एक और खबर प्रकाशित की.


इस खबर के मुताबिक, अर्चना सदानंद के लहंगे में लगी आग सबसे पहले ऐश्वर्या ने बुझाई थी. वह अर्चना के बगल में ही थी और जैसे ही उनके लहंगे में आग लगने से पार्टी में अफरा-तफरी मची. उन्होंने अर्चना का लहंगा फाड़कर उनके शरीर से अलग कर दिया. इसके बाद थोड़ी दूर खड़े शाहरुख ने अपनी शेरवानी उतारकर अर्चना को ढ़क दिया.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि अर्चना की जान बचाने का क्रेडिट शाहरुख को जाना चाहिए या ऐश्वर्या को, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: