Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपिल शर्मा शो पर प्रियंका ने किया खुलासा, शादी के दौरान निक जोनस ने उठाए थे गैस सिलेंडर

कपिल शर्मा शो पर प्रियंका ने किया खुलासा, शादी के दौरान निक जोनस ने उठाए थे गैस सिलेंडर

<-- ADVERTISEMENT -->

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. प्रियंका इस फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पर पहुंची. इस शो पर प्रियंका ने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए. प्रियंका ने कपिल को यह भी बताया कि निक ने शादी के दौरान कई काम किए. उन्होंने गैस सिलेंडर भी उठाए.


प्रियंका और निक जोनस की शादी पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी. प्रियंका ने कपिल के शो पर बताया कि शादी के कुछ दिन पहले तक में फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही थी. निक का परिवार शादी की तैयारियों के लिए 10 दिन पहले ही जोधपुर पहुंच गया था. शादी की तैयारियों में निक परिवार ने बहुत मदद की.


प्रियंका ने आगे बताया कि यहां तक कि गैस सिलेंडर लाने का काम भी निक ने किया था. प्रियंका ने इस दौरान जयमाल के समय हुए एक मजेदार किस्से को भी शेयर किया. प्रियंका ने कहा- जयमाल के वक्त मेरे भाई ने मुझे स्टेज पर उठा लिया तो निक के परिवार को लगा कि झगड़ा हो गया है. उन्हें लगा कि कुछ करना चाहिए, तो उन्होंने निक को उठाया और आगे की तरफ धकेलने लगे.


बता दें कि इस शो पर कपिल शर्मा ने  प्रियंका से पूछा कि हर दामाद की तरह निक भी अपनी मां यानी अपनी सास के पैर छूते हैं या फिर उन्हें किस करते हैं. इस बात पर प्रियंका जोर से हंसने लगी और उन्होंने कहा- दोनों के बीच में. बेचारा गले लगाता है मम्मी को.

दोस्तों आपको निक और प्रियंका की जोड़ी कैसी लगती है कमेंट करके जरूर बताएं. 
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: