Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका-निक की शादी के लेटेस्ट अपडेट, निक ने दुबई से बुलवाए पर्सनल शेफ, मेहमानों के लिए बनवाया 18 फीट ऊंचा केक

प्रियंका-निक की शादी के लेटेस्ट अपडेट, निक ने दुबई से बुलवाए पर्सनल शेफ, मेहमानों के लिए बनवाया 18 फीट ऊंचा केक

<-- ADVERTISEMENT -->




2 दिसंबर को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और सिंगर निक जोनस की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई। प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस की हो चुकी है। प्रियंका चोपड़ा की शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से की गई, जिसके बारे में बहुत ही कम खबरें सामने आई है। लेकिन हम आपको प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण खबरें बताने जा रहे हैं, जिनका खुलासा हाल ही में हुआ हैं। आइए जानते हैं

priyanka

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जयपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बहुत करीबी रिश्तेदार एवं दोस्त मौजूद थे। शादी का मंडप तकरीबन 40 फीट ऊंचा बनाया गया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह पता लगी है कि निक जोनास ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए पर्सनल शेफ को बुलाया गया, जो कुवैत और दुबई से आए थे।



priyanka chopra

खबरों के मुताबिक इन दोनों की शादी में 200 से ज्यादा लोग शामिल हुए। शादी में आए हुए मेहमानों के खाना खाने-पीने की व्यवस्था का जिम्मा ताज होटल के 50 से ज्यादा शेफ को दिया गया । वहीं कुवैत और दुबई से आए शेफ ने दूल्हा और दुल्हन की शादी के लिए तकरीबन 18 फीट ऊंचा केक बनाया।

Priyanka Nick wedding

निक ने जो पर्सनल शेफ बुलाए थे वह शादी से 1 दिन पहले पूरे जोधपुर में घूमे और वहां के व्यंजन और पारंपरिक फूड के बारे में पता लगाया। इन दोनों की शादी में मेहमानों को बेहतरीन सर्व करने का पूरा ध्यान रखा गया।

priyanka chopra

अब खबरें मिली है कि प्रियंका चोपड़ा 3 दिसंबर को दिल्ली रवाना हो गई है।प्रियंका और निक जोनस की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में होगा, जिसके लिए प्रियंका और निक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाएंगे और उनको रिसेप्शन का न्योता देंगे। दिल्ली में रिसेप्शन होने के बाद मुंबई में भी एक बड़ा रिसेप्शन होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: