Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है सलमान के साथ रोमांस कर चुकी 4 एक्ट्रेसेस के बेटे, दिखते है सलमान की तरह ही हैंडसम

ये है सलमान के साथ रोमांस कर चुकी 5 एक्ट्रेसेस के बेटे, दिखते है सलमान की तरह ही हैंडसम.>सलमान खान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान के नाम से जाना जाता है। सलमान बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई खूबसूरत अटरेसेस के साथ काम किया है। जिनमें से कई एक्ट्रेसेस की शादी हो चुकी है। और एक्ट्रेसेस के बेटे भी बड़े हो चुके है। दिलचस्प बात ये है की सलमान के साथ रोमांस कर चुकी इन एक्ट्रेसेस के बेटे भी आज सलमान की तरह ही स्टाइलिश और हैंडसम दिखते है।

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान के नाम से जाना जाता है। सलमान बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई खूबसूरत अटरेसेस के साथ काम किया है। जिनमें से कई एक्ट्रेसेस की शादी हो चुकी है। और एक्ट्रेसेस के बेटे भी बड़े हो चुके है। दिलचस्प बात ये है की सलमान के साथ रोमांस कर चुकी इन एक्ट्रेसेस के बेटे भी आज सलमान की तरह ही स्टाइलिश और हैंडसम दिखते है।





जानिए सलमान के साथ रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस के बेटों के बारे, में जो आज सलमान की तरह ही हैंडसम दिखते है।

भाग्यश्री


भाग्यश्री ने सलमान के साथ साल 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से अपना करियर शुरू किया था। भाग्यश्री ने 1990 में हिमालय दासानी से शादी की थी। और वे एक वे एक शादीशुदा और खुशहाल जिंदगी जी रही है। सलमान के साथ रोमांस कर चुकी इस एक्ट्रेस के बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है। अभिमन्यु दिखने में सलमान के जितने ही हैंडसम और स्मार्ट है।

करिश्मा कपूर


सलमान और करिश्मा साथ में जुड़वां और बीवी नंबर 1 जैसी कई सुपरहिट में काम कर चुके है। करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। हालांकि करिश्मा ने साल 2016 में अपने पति से तलाक ले लिया था। करिश्मा का बेटा किआन राज कपूर भी अब काफी बड़ा हो चुका है। किआन भी सलमान की तरह हीरो जैसा ही दीखता है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने फिल्म दबंग 2 ने सलमान के साथ रोमांस किया था। मलाइका बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक है। वैसे मलाइका कभी सलमान की भाभी हुआ करती थी। मलाइका अरोड़ा के बेटे का नाम अरहान खान है जो काफी बड़ा हो चुका है। अरहान हूबहू अपने चाचा सलमान के जैसा ही स्टाइलिश और हैंडसम दिखने लगा है।

माधुरी दीक्षित


सलमान ने माधुरी के साथ हम आपके है कौन और साजन जैसी सुपरहिट फिल्मों में रोमांस कर चुके है।माधुरी 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और सफतलम एक्ट्रेसेस में से एक है। माधुरी ने एनआरआई श्रीराम नेने से शादी की थी और आज वे दो बेटों की मां बन चुकी है। माधुरी का बड़ा बेटा अरिन नेने आज दिखने में किसी हीरो से कम नहीं है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: