Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साजिश नहीं, प्यार की मिसाल हैं टीवी सीरियलों में दिखने वाली सास-बहू की ये 6 जोड़ियां

साजिश नहीं, प्यार की मिसाल हैं टीवी सीरियलों में दिखने वाली सास-बहू की ये 6 जोड़ियां.लोग टीवी सीरियलों को देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। टीवी सीरियलों में ज्यादातर फैमिली ड्रामा दिखाया जाता है। यदि फैमिली ड्रामे की बात आती है, तो सबसे पहले सास-बहू का ड्रामा ध्यान में आता है। लेकिन आज हम आपको टीवी की सास-बहू की उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं,

<-- ADVERTISEMENT -->




लोग टीवी सीरियलों को देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। टीवी सीरियलों में ज्यादातर फैमिली ड्रामा दिखाया जाता है। यदि फैमिली ड्रामे की बात आती है, तो सबसे पहले सास-बहू का ड्रामा ध्यान में आता है। लेकिन आज हम आपको टीवी की सास-बहू की उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका रिश्ता बहुत ही ज्यादा बेहतरीन रहा और इनसे दर्शकों को बहुत कुछ सीखने को भी मिला। आइए जानते हैं




1. बालिका वधू



'बालिका वधू' में आनंदी की सास सुमित्रा थीं। इन दोनों के बीच दर्शकों को एक मां-बेटी का रिश्ता देखने को मिला। इस सास-बहू की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा।

2. एक नई पहचान 

Related image

इस सीरियल में दिखाया गया कि सास अपनी बहू को पढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है। यदि आप इस बात की गहराई को समझेंगे, तो आपको पता चलेगा कि ये सास-बहू का रिश्ता कितना मजबूत होगा।

3. कुमकुम भाग्य 
Image result for कुमकुम भाग्य

इस सीरियल में ऐसा दिखाया गया है कि अभी की मम्मी इस दुनिया में नहीं है। इसीलिए प्रज्ञा दादी को सास मानती है। ये दोनों सहेलियों की तरह रहती हैं और अपने सुख-दुख बांटती हैं।

4. क्योंकि सास भी कभी बहू थी 

Related image

ये सीरियल सास-बहू ड्रामा के लिए बहुत ही ज्यादा मशहूर था और इस सीरियल ने दर्शकों के दिलों पर लंबे समय तक राज किया। इसमें स्मृति ईरानी ने बहू का किरदार निभाया। इस सीरियल में सास-बहू के रिश्ते को बहुत ज्यादा पसंद किया गया।

5. दीया और बाती हम 

Image result for दीया और बाती हम

इस सीरियल में संतोष को एक कठोर सास के रूप में दिखाया गया। वहीं उनकी बहू संध्या एक दृढ़ निश्चय महिला थीं। इन दोनों ने एक-दूसरे को समझा और इनका सास बहू का रिश्ता बहुत ही बेहतर होता चला गया।




6. ये रिश्ता क्या कहलाता है 

Related image

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले 8 सालों से लगातार दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस सीरियल में दिखाया गया कि अक्षरा की सास गायत्री हमेशा उसके साथ खड़ी रहती है और वे एक-दूसरे की ताकत है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: