Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12 खत्म होते ही मास्टरमाइंड विकास भिड़ेंगे श्रीसंत, पहले हो गया था फिक्स

इस बार खतरों के खिलाड़ी का नौवां सीजन 5 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी खतरों के खिलाड़ी को मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। इस बात पर रोहित शेट्टी ने कहा कि इस बार खतरों के खिलाड़ी पर बहुत ज्यादा पैसा खर्च किया गया है।

<-- ADVERTISEMENT -->





अक्सर छोटे पर्दे पर अपने डर को दूर करने के लिए टीवी एक्टर्स कई हैरतअंगेज खेल खेलते हुए नजर आते हैं। आपको बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी का नौवां सीजन 5 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी खतरों के खिलाड़ी को मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। इस बात पर रोहित शेट्टी ने कहा कि इस बार खतरों के खिलाड़ी पर बहुत ज्यादा पैसा खर्च किया गया है। उम्मीद है कि दर्शकों को शो पसंद आएगा। इस बार शो में दर्शकों को कॉमेडी और एक्शन एक साथ देखने को मिलेगा। क्योंकि इस बार खतरों के खिलाड़ी में कॉमेडी का डोज पूरा करने जानी-मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं।





आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दूसरी बार टीवी पर एक साथ किसी रियलिटी शो में नजर आएंगे। भारती से शो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा इस शो ने मुझे अपने आप पर काबू रखना सिखाया है। क्योंकि जिंदगी में हमें ऐसे मौके कभी भी दोबारा नहीं मिलते। हमारी पीढ़ी इसे देखकर हंसने के साथ-साथ हमारी तारीफ करेगी। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रोहित शेट्टी भारती को एक ब्रिज से नीचे फेंकते हुए नजर आ रहे हैं और ये कहते हुए दिख रहे हैं कि हंस लो जितना हंसना है, उसके बाद तो तुम्हें रोना ही रोना है।


रोहित शेट्टी की मानें तो इस बार उन्हें शूट के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, क्योंकि इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में की गई है। जहां का टॉप तापमान माइनस 1.2 डिग्री था। लेकिन जब शो का नाम ही खतरों के खिलाड़ी है, तो दर्शकों को शो में कुछ खास दिखाने के लिए थोड़ी मुसीबतें तो झेलनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में भारती सिंह और हर्ष के साथ बिग बॉस 11 के फेमस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, जैन इमाम, बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, रिधिमा पंडित और आदित्य नारायण खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 शांतनु माहेश्वरी ने जीता था। इस बार देखना होगा कि खतरों के खिलाड़ी का विजेता कौन होता है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: