Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन शानदार कमाई नहीं कर पाई शाहरुख की जीरो, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। रिलीज होने से पहले फिल्म काफी सुर्खियों में छाई हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बोने के किरदार में नजर आए।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। रिलीज होने से पहले फिल्म काफी सुर्खियों में छाई हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बोने के किरदार में नजर आए। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थी हैं। आनंद एल राव ने बहुत ही शानदार तरीके से फिल्म को निर्देशित किया। फिल्म में वीएफक्स का शानदार इस्तेमाल किया गया, जिस कारण फिल्म को बनाने में 200 करोड़ रुपए का खर्चा आया।






जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, तो सभी लोग उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म बड़ा धमाका करेगी। लेकिन पहले दिन फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया कि पहले दिन फिल्म जीरो ने भारत में कुल 20 करोड़ 14 लाख की कमाई की।


हम आपको बता दें कि अभी तक फिल्म जीरो का भारत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। दुनिया भर में इस फिल्म ने कितनी कमाई की है। इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। हैरान करने वाली बात ये रही कि 21 दिसंबर को जीरो के अलावा साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ का कारोबार किया और कमाई के मामले में जीरो को पीछे छोड़ दिया।

ऐसी है फिल्म जीरो की कहानी


फिल्म जीरो की शुरुआत मेरठ के 38 साल के बोने बउआ सिंह से होती है, जिसकी शादी कम लंबाई के कारण नहीं होती है। दूसरी तरफ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्मों में आफिया भिंडार का किरदार निभाया है, जो एक वैज्ञानिक है और आफिया भिंडार सेरेब्रल पाल्सी बीमारी से पीड़ित है। बउआ और आफिया भिंडार दोनों ही अविवाहित है और अकेलेपन को महसूस करते हैं। एक आफिया भिंडार की मुलाकात बउआ सिंह से होती है, जिसके बाद आफिया शादी का रिश्ता लेकर बउआ सिंह के घर जाती हैं और बउआ सिंह के पिता आफिया  से बउआ की शादी तय कर देते हैं। लेकिन बउआ शादी के दिन मंडप से भाग जाता है। अनजाने में बउआ सिंह की मुलाकात बबिता कुमारी( कैटरीना कैफ ) से होती है। बउआ बबिता कुमारी का बहुत बड़ा फैन है। नशे में धुत बबिता कुमारी बउआ सिंह को किस कर देती हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: