Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं अक्षय कुमार की 4 अपकमिंग धमाकेदार फिल्में, नंबर 2 रच सकती है इतिहास

ये हैं अक्षय कुमार की 5 अपकमिंग धमाकेदार फिल्में, नंबर 2 रच सकती है इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय सभी के फेवरेट हैं और पिछले कुछ समय से उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। चारों और उनका वर्चस्व नजर आता है। उनकी फिल्में एक के बाद एक लगातार सफल हो रही हैं। आज हम आपको अक्षय कुमार की आने वाली पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इतिहास रच सकती हैं। आइए जानते हैं



1. लैंड ऑफ लूंगी 



आपको बता दें कि ये फिल्म साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार की सुपरहिट फिल्म 'विवेगम' का हिंदी रीमेक होगा । ये फिल्म हिंदी में 'लैंड ऑफ लूंगी' के नाम से रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं हुई है।

2. केसरी 

केसरी के लिए इमेज परिणाम

'केसरी' सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म की कहानी सारागढ़ी के युद्ध पर फिल्माई गई है, जिसमें थोड़े सैनिकों ने दुश्मनों की विशाल सेना से टक्कर ली। ये एक ऐतिहासिक फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।



3. हेरा फेरी 3

हेरा फेरी 3 के लिए इमेज परिणाम
आपको बता दें कि 'हेरा फेरी 3' से पहले 'हेरा फेरी' सीरीज के दो भाग रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म के दोनों ही पार्ट दर्शकों को पसंद आये। दर्शको को लंबे समय से इस फिल्म के तीसरे भाग का इंतजार है।

 4. क्रेक 

संबंधित इमेज

इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। ये एक स्लेशर और थ्रिलर फिल्म है, जो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। ये फिल्म करीब 70 करोड़ रुपए के बजट से बनाई जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का नया अवतार देखने को मिलेगा, जिसे देखने के लिए दर्शक बहुत ही ज्यादा बेताब है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: