Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है अक्षय की छोटी बहन, 40 की उम्र में 15 साल बड़े तलाकशुदा बिल्डर को दे बैठी थी दिल

Akshay Kumar- ये है अक्षय की छोटी बहन, 40 की उम्र में 15 साल बड़े तलाकशुदा बिल्डर को दे बैठी थी दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 2.0 को लेकर काफी चर्चा में है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज के 1 महीने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। 51 साल के अक्षय आज भी बेहद फिट है। अक्षय कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय है। अक्षय हर साल 4 से 5 फिल्मों में नजर आते है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करती है। पर्सनल लाइफ की बात करे तो बहुत कम लोग जानते है की अक्षय की एक छोटी बहन भी है। लेकिन अक्षय जहां अक्सर लाइमलाइट में रहते है वहीं उनकी बहन लाइमलाइट से दूर ही रहती है। अक्षय की बहन 40 की उम्र में 15 साल बड़े तलाकशुदा बिल्डर को दिल दे बैठी थी।




अक्षय कुमार की छोटी बहन के बारे में, जो 40 के बिल्डर को दिल दे बैठी थी।

40 की उम्र में अक्षय की बहन ने की शादी


अक्षय कुमार की छोटी बहन का नाम अल्का भटिया है। अक्षय की बहन अल्का साल 2012 में अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई थी। इससे पहले अक्षय बहन के बारे में कोई नहीं जानता था। दरअसल अल्का ने 40 की उम्र में 15 साल बड़े बिल्डर सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी। अल्का और सुरेंद्र ने लव मैरिज की थी। दिलचस्प बात ये है सुरेंद्र की ये दूसरी शादी थी।

कौन है सुरेंद्र हीरानंदानी


सुरेंद्र हीरानंदानी भारत के जाने माने बिल्डर और बिजनेसमैन है। सुरेंद्र, हीरानंदानी ग्रुप के के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर है। ये बिजनेस ग्रुप भारत में हाउसिंग और रियल एस्टेट के सेक्टर में काम करता है। शादी से पहले अल्का और सुरेंद्र लम्बे समय तक रिश्ते में रहे थे। अल्का और सुरेंद्र शादी के बाद हनीमून के लिए टर्की गए थे। सुरेंद्र हीरानंदानी का नाम देश के 100 सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल है।

अल्का भाटिया


अक्षय की बहन अल्का एक हाउस वाइफ होने के साथ एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाती है। फिल्म फुगली को अल्का ने ही प्रोड्यूस किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। सुरेंद्र को पहली पत्नी प्रीती से एक बेटी नेहा है जिसकी शादी हो चुकी है। जबकि अल्का और सुरेंद्र की बेटी काम नाम सिमर है जो अमेरिका में रहती है।

अल्का की शादी से नाखुश थे अक्षय


अक्षय अपनी बहन अल्का की इस शादी से नाखुश थे। क्योंकि एक तो सुरेंद्र उम्र में अल्का से 15 साल बड़े थे दूसरा ये की ये सुरेंद्र तलाकशुदा थे। अल्का से शादी के एक साल पहले ही सुरेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रीती को तलाक दिया था। लेकिन बहन की जिद के आगे अक्षय करते भी तो क्या। यही वजह रही की अक्षय ने बड़ी धूमधाम से अपनी बहन की शादी की थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: