Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

2018 में फ्लॉप हुए तीनों खान तो इन सितारों ने ले ली उनकी जगह, नंबर 1 ने दी 2 हिट फिल्में

2018 में फ्लॉप हुए तीनों खान तो इन सितारों ने ले ली उनकी जगह, नंबर 1 ने दी 2 हिट फिल्में.

<-- ADVERTISEMENT -->

साल 2018 मे बॉलीवुड फिल्मों के फैंस ने निर्माताओं, निर्देशकों के साथ एक्टर्स को भी ठीक से सबक सिखाया और सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार की फिल्मों को उनकी बेकार कहानियों की वजह से फ्लॉप बना दिया। इनके फ्लॉप होते ही बॉलीवुड के दूसरे सितारों के उनकी जगह ले ली। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे मे बताते है।




अयुष्मान खुराना


आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 मे की थी, और तब से बॉलीवुड मे अलग तरह की ही फिल्में करने के लिए जाने जाते है। इस साल इनकी 2 फिल्में 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' रिलीज हुई, और इन दोनो फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया।

टाइगर श्रॉफ


टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी, और अब तक कुल 5 फिल्मों मे काम कर चुके है। इनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' है जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

रणबीर कपूर


साल 2018 मे रणबीर कपूर ने फिल्म 'संजू' मे अपनी एक्टिंग से सबको हैरान कर दिया था। इस फिल्म से पहले उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हुई थी, जिसके रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था, लेकिन फिल्म 'संजू' मे अपनी एक्टिंग और इस फिल्म की कमाई ने सबका मुंह बंद कर दिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: