Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ओपनिंग डे पर केजीएफ ने जीरो को छोड़ा पीछे, लेकिन बाहुबली से रही पीछे

21 दिसंबर को साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की फिल्मों KGF: Chapter 1 रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की। 21 दिसंबर को KGF के अलावा शाहरुख की फिल्म जीरो और धनुष की फिल्म मारी 2 भी रिलीज हुई। यश की फिल्म KGF एक कन्नड़ फिल्म है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर मिली रिपोर्ट के अनुसार दुनिया भर में KGF फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25 करोड रुपए की कमाई की।

<-- ADVERTISEMENT -->





21 दिसंबर को साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की फिल्मों  KGF: Chapter 1 रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की। 21 दिसंबर को KGF के अलावा शाहरुख की फिल्म जीरो और धनुष की फिल्म मारी 2 भी रिलीज हुई। यश की फिल्म KGF एक कन्नड़ फिल्म है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर मिली रिपोर्ट के अनुसार दुनिया भर में KGF फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25 करोड रुपए की कमाई की। वही KGF ने कर्नाटक में 5 करोड़ का कारोबार किया और पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई है।



क्या शाहरुख की फिल्म जीरो को यश की फिल्मों KGF ने पीछे छोड़ा


हम आपको बता दें कि फिल्म के KGF के आधिकारिक आंकड़े अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन फिल्म KGF शाहरुख की फिल्म जीरो से कमाई के मामले में आगे निकलती हुई नजर आ रही है। बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि पहले दिन फिल्म जीरो ने भारत में 20 करोड 14 लाख का कारोबार किया। फिल्म जीरो के ओवरसीज आंकड़े अभी सामने नहीं आए हैं।


यश की फिल्म केजीएफ साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 को पहले दिन कमाई के मामले में मात नहीं दे पाई। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 ने ओपिनंग डे पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। लेकिन यश की फिल्म KGF ने पहले दिन जितनी कमाई की वह वाकई में काबिले तारीफ है। एस शंकर द्वारा निर्देशित भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी बजट की फिल्म 2.0 भी बाहुबली2 को पहले दिन कमाई करने के मामले में मात नहीं दे पाई। जबकि फिल्म का बजट 600 करोड़ था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: