Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

साउथ की इन 3 फिल्मों को हिंदी में देखने के लिए तड़प रहे हैं फैंस, कब होगी रिलीज?

साउथ की इन 3 फिल्मों को हिंदी में देखने के लिए तड़प रहे हैं फैंस, कब होगी रिलीज?

<-- ADVERTISEMENT -->

साउथ की कई ऐसी फिल्में है जो साउथ सिनेमाघरों मे रिलीज होकर तहलका मचा चुकी है अभी तक इन फिल्मों को हिंदी मे रिलीज नही किया गया है जिसकी वजह से फैंस हिंदी डब करने वाली कंपनियों से भी नाराज है इनमें से कुछ फिल्मों को साउथ मे रिलीज हुए 1 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है आइये आज हम आपको इन फिल्मों के बारे मे बताते है



मार्शल


तमिल सुपरस्टार विजय की यह फिल्म लगभग 14 महीने पहले अक्टूबर 2017 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर मे अपनी दमदार कमाई से सबको हैरान कर दिया था। इस फिल्म की हिंदी डबिंग राइट्स गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स के पास है, लेकिन एक साल से भी अधिक समय बीत जाने पर भी इस फिल्म के हिंदी डबिंग से जुड़ा कोई अपडेट नही आया है, जिस वजह से अब फैंस गोल्डमाइन से बहुत नाराज है।

राजा द ग्रेट


रवि तेजा की यह फिल्म भी अक्टूबर 2017 मे ही रिलीज हुई थी, और इस फिल्म की भी हिंदी डबिंग राइट्स भी गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स के पास ही है। इस फिल्म के लिए फैंस लगभग गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स की हर वीडियो पर कमेंट कर रहे है, लेकिन गोल्डमाइन की तरफ से अब तक इस फिल्म के लिए भी कोई अपडेट नही दिया गया है।

रंगस्थलम


राम चरण की यह फिल्म मार्च 2018 मे रिलीज हुई थी। यह फिल्म साल 2018 मे रिलीज हुई सबसे बेहतरीन तेलुगू फिल्म है। इस फिल्म की भी हिंदी डबिंग राइट्स गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स के पास है। उम्मीद है कि यह फिल्म हमें जल्द ही हिंदी मे देखने को मिलेगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: