Bigg Boss 12: घर से बेघर होते ही सोमी खान ने रोमिल-दीपक से रिश्ते की सच्चाई का किया खुलासा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 12: घर से बेघर होते ही सोमी खान ने रोमिल-दीपक से रिश्ते की सच्चाई का किया खुलासा

Bigg Boss 12: घर से बेघर होते ही सोमी खान ने रोमिल-दीपक से रिश्ते की सच्चाई का किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->


बिग बॉस 12 का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। फिनाले से केवल एक हफ्ता पहले ही सोमी खान घर से बाहर हो चुकी हैं। घर से निकलने के बाद सोमी खान ने कई खुलासे किए। सोमी खान ने ना केवल दीपक और रोमिल के बारे में बताया। बल्कि उन्होंने कई अन्य चीजों का भी जिक्र किया। साथ ही सोमी खान ने यह भी बताया कि उनके हिसाब से कौन बिग बॉस 12 का विनर है।




जब घर से बेघर होने के बाद सोमी खान से पूछा गया कि आपके और रोमिल के रिश्ते के बारे में बाहर काफी चर्चा हुई। रोमिल के प्रति आपका झुकाव नजर आया। इस बात पर सोमी ने कहा- जब दोस्ती मजबूत होती है तो दोनों तरफ से होती है। चाहे वो रोमिल हो या कोई और। रोमिल बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हैं। लेकिन वह मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं अपने दोस्तों के प्रति हमेशा केयरिंग रहती हूं। ऐसा भी हो सकता है कि रोमिल के प्रति मेरी दोस्ती को लोगों ने गलत समझ लिया हो। जब रोमिल की पत्नी घर में आई थी और उन्होंने मुझे रोमिल की बहन बताया तो मैं समझ गई थी कि इस बारे में लोग कुछ गलत कह रहे हैं।


इसके बाद सोमी खान ने दीपक के बारे में भी बताया। सोमी खान ने कहा कि दीपक मुझे पसंद करते हैं तो मैं उनकी भावनाओं की कद्र करती हूं। मैंने शो के अंदर यही बात कही थी और अब भी मैं वही कह रही हूं। वहीं जब सोमी से से पूछा गया कि रोमिल और दीपक में उनका पक्का दोस्त कौन है। तो सोमी ने कहा- कि रोमिल और दीपक दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं। सोमी ने आगे कहा कि कभी-कभी आप किसी के साथ बहुत जल्दी घुल मिल जाते हैं और एक-दूसरे की बातों को भी समझने लगते हैं। मेरा और रोमिल का भी ऐसा ही रहा। हालांकि दीपक, सुरभि और रोमिल तीनों ही मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं।


जब सोमी से श्रीसंत से दोस्ती के बारे में पूछा गया तो सोमी ने कहा कि जब श्रीसंत भाग रहे होते हैं, मैं घर छोड़कर जा रहा हूं। तो सभी लोग बार-बार कहते हैं, श्री बैठ जाइए। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें छोड़ दो, क्योंकि कोई भीशो के अंदर भागने के लिए नहीं आया है। मैं श्रीसंत की उन सब बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती है। दीपिका और श्रीसंत के साथ मेरा रिश्ता काफी अच्छा था। जब सोमी से बिग बॉस के विनर के बारे में राय मांगी गई? तो उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि दीपक विनर बन सकते हैं। उन्होंने सभी टास्क अच्छे से किए हैं और दर्शकों का काफी मनोरंजन भी किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: