Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बीवी के पर्स में कभी भी नहीं झांकते शाहरुख खान, शादी के 30 साल बाद किया खुलासा

Shahrukh Khan Revealed Secret- बीवी के पर्स में कभी भी नहीं झांकते शाहरुख खान, शादी के 30 साल बाद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो को लेकर काफी चर्चा में है। शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे मीटू अभियान के बारे में भी अपने विचार व्यक्त किए। शाहरुख़ ने अपने इंटरव्यू में बताया की उन्होंने अपने बेटे आर्यन को भी एक सलाह दे रखी है। शाहरुख़ ने इंटरव्यू में शादी के 30 साल बाद एक बड़ा खुलासा किया। शाहरुख़ ने कहा की उन्होंने कभी अपनी बीवी के पर्स के अंदर नहीं देखा। शाहरुख़ कहते है की वे अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के कमरे में भी नॉक करके अंदर जाते है।

जानिए क्या कहा शाहरुख़ ने -

बेटे को महिलाओं की रेस्पेक्ट करने की सलाह देते है शाहरुख



इंटरव्यू में शाहरुख़ बताते है की उन्होंने अपने बेटे आर्यन को कहा है की वे कभी महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव ना करे। शाहरुख़ के कहने का मतलब ये महिलाओं के साथ मारपीट और मीटू के दौरान सामने आई हरकतों के बारे में नहीं था। दरअसल उन्होंने अपने बेटे को महिलाओं की बेसिक रेस्पेक्ट करने की सलाह दी है।


बीवी के पर्स में कभी भी नहीं झांकते शाहरुख

शाहरुख़ अपंनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते है की, उनकी और गौरी की शादी को 30 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन वे आज भी अपनी बीवी के पर्स में नहीं झांकते। शाहरुख़ अपनी पत्नी गौरी को भी पूरा मान देते है। यहां तक की जब गौरी कपड़े बदल रही होती है तब भी शाहरुख़ नॉक करके कमरे के अंदर जाते है।


शाहरुख़ ने बेटी सुहाना को दी ये सलाह

शाहरुख़ ने अपनी बेटी सुहाना से कह रखा है की जब कोई लड़का उन्हें अपना नाम राहुल बताए। तो वो समझ जाए की वो लड़का उनके साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा है। इसके अलावा कोई लड़का अगर तुम्हें करीब आने को कहे तो एक लात मारना। क्योंकि रियल लाइफ में गौरी को भी शाहरुख़ का उनके सामने आकर हाथ फैलाकर गाना गाना बिलकुल पसंद नहीं है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: