Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिवांगी जोशी से नफरत करते है टीवी के ये पांच सितारें, नंबर 5 आपको चौंका देगा

शिवांगी जोशी से नफरत करते है टीवी के ये पांच सितारें, नंबर 5 आपको चौंका देगा

<-- ADVERTISEMENT -->







टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा रही है। लोगों को नायरा का किरदार बहुत ही पसंद आ रहा है। इस धारावाहिक से शिवांगी लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई। आज की इस पोस्ट में हम आपको टीवी जगत के उन पांच सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शिवांगी जोशी से नफरत करते हैं। आइए जानते हैं

1. हिना खान

खबरों की माने तो हिना खान ने धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शिवांगी जोशी की वजह से छोड़ा था, क्योंकि शो के निर्माता हिना खान की जगह शिवांगी को ज्यादा महत्व देने लगे थे और इस कारण हिना नाराज हो गई और शिवांगी से नफरत करने लगी।

2. कांची सिंह

टीवी जगत की अभिनेत्री कांची सिंह भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनय कर रही थी। वह इस धारावाहिक में गायु का किरदार निभाती थी। कांची सिंह शिवांगी जोशी से इस वजह से नफरत करती हैं, क्योंकि उन्हें भी हिना की तरह ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता था और इस कारण 2017 में कांची सिंह ने ये धारावाहिक छोड़ दिया।

3. रोहन मेहरा

रोहन मेहरा धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के बेटे नक्ष का किरदार निभाते थे। लेकिन इस धारावाहिक के सेट पर शिवांगी और रोहन में किसी बात को लेकर बहस हो गई। तब से ही दोनों एक-दूसरे से नफरत करने लगे।

4. मोहना सिंह


धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का किरदार निभा रही मोहना सिंह शिवांगी जोशी को पसंद नहीं करती है, क्योंकि शो के दौरान मोहना और शिवांगी में कहा सुनी हो गई थी।

5. सुरभि चंदना

सुरभि चंदना भी शिवांगी जोशी को पसंद नहीं करती है। स्टार प्लस के धारावाहिक सॉन्ग बैंड बाजा बधाईयां के दौरान शिवांगी ने सुरभि के मेकअप को लेकर एक ऐसी बात कह दी थी, जिससे सुरभि नाराज हो गई और शिवांगी से नफरत करने लगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: