Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

2018 की इन 10 फिल्मों ने तोड़ा फैंस का दिल, आप किसे देंगे सबसे घटिया फिल्म का अवार्ड

2018 की इन 10 फिल्मों ने तोड़ा फैंस का दिल, आप किसे देंगे सबसे घटिया फिल्म का अवार्ड.

<-- ADVERTISEMENT -->

साल 2018 मे कई फिल्में रिलीज हुई जिसने फैंस को बुरी तरह निराश किया है। इन फिल्मों को देखने के लिए फैंस कई सालों से इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब यह फिल्में रिलीज हुई, तो दर्शकों को पसंद नही आई, और उनका दिल टूट गया। आज हम आपको साल 2018 की 10 ऐसी ही फिल्मों के बारे मे बताएंगे। आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं, कि आप इनमें से




कौन सी फिल्म को सबसे घटिया होने का अवार्ड देंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान


इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख जैसे कई बड़े सितारों ने काम किया था। साथ ही यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगे बजट की फिल्म है, लेकिन इस फिल्म ने फैंस का दिल इस तरह तोड़ा कि पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली यह फिल्म लगभग 150 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई।

जीनियस


इस फिल्म मे उत्कर्ष शर्मा ने लीड रोल निभाया था। इन्होने फिल्म 'गदर' मे सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था। इस वजह से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे, लेकिन यह फिल्म फैंस को पसंद नही आई, और बुरी तरह फ्लॉप हो गई, और बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 4.16 करोड़ ही कमा सकी।

साहब बीवी और गैंगस्टर 3


इस फिल्म मे संजय दत्त, माही गिल और जिम्मी शेरगिल नजर आए थे। इससे पहले रिलीज हुए इस फिल्म के दो पार्ट फैंस ने खूब पसंद किए थे, लेकिन 28 करोड़ मे बनी यह फिल्म सिर्फ 7.35 करोड़ का ही कलेक्शन कर सकी।

हैप्पी फिर भाग जाएगी


इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' मे डायना पेंटी, अली फजल और जिम्मी शेरगिल की कोमेडी फैंस ने खूब पसंद की थी। इस साल रिलीज हुई इस फिल्म मे सोनाक्षी सिन्हा को भी कास्ट किया गया था, लेकिन 30 करोड़ मे बनी यह फिल्म 19.35 करोड़ का कलेक्शन करके फ्लॉप हो गई।

यमला पगला दीवाना फिर से


सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने एक बार फिर से मिलकर दर्शकों को हंसाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। साल 2011 मे रिलीज हुई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' काफी हिट साबित हुई थी, लेकिन 30 करोड़ मे बनी यह फिल्म सिर्फ 9.35 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई थी।

मनमर्जियां


अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म फैंस को कुछ खास पसंद नही आई। यह एक लव स्टोरी फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 25.35 करोड़ का ही कलेक्शन कर सकी। इस फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ था।

नमस्ते इंग्लैंड


यह फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'नमस्ते लंदन' के सीक्वल के नाम से बनाई गई थी, लेकिन इन दोनो फिल्मों मे कोई संबंध नही था। साथ ही इस बार फिल्म मे 'इश्कजादे' जोड़ी अर्जुन कपूर और परणीती चोपड़ा नजर आई थी। 60 करो‌‌‌‌ड़ के बजट मे बनी इस फिल्म ने सिर्फ 7.8 करोड़ का ही कलेक्शन किया था।

बाजार


इस फिल्म से सैफ अली खान को बहुत उम्मीदे थी, लेकिन उनकी पिछली कई फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इस फिल्म ने करीब 20.4 करोड़ का कलेक्शन किया था।



भैयाजी सुपरहिट


साल 2018 मे सनी देओल की कुल 3 फिल्में रिलीज होकर फ्लॉप हुई है। यह फिल्म भी उनकी साल 2012 मे शुरु की गई फिल्म है। कई बार इस फिल्म की शूटिंग रुकने और रिलीज डेट बदलने के बाद आखिरकार यह फिल्म इस साल रिलीज हुई, और बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही।

बत्ती गुल मीटर चालू


शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म एक बड़े सामाजिक मुद्दे पर आधारित थी। इस फिल्म मे कॉमेडी और इमोशन भी थे, लेकिन फैंस को यह फिल्म कुछ खास पसंद नही आई, और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: