Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कम बजट में ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की 5 फिल्में, नंबर 1 ने की 965 करोड़ की कमाई

कम बजट में ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की 5 फिल्में, नंबर 1 ने की 965 करोड़ की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की कई फिल्में बड़े बजट से बनाई जाती हैं, तो कुछ फिल्मों का बजट बहुत कम होता है। कुछ फिल्में छोटे बजट में ही बहुत ज्यादा कमाई करती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कम बजट में ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं


तारे जमीन पर 

Related image

इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म 12 करोड़ रुपए के मामूली बजट से बनाई गई। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 88.9 करोड़ रूपये का शानदार कारोबार किया।

कहानी 

Related image

इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में थी और उनके अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म कहानी 8 करोड़ रुपए के छोटे से बजट से बनकर तैयार हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया।

आशिकी 2 

Related image

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई। आशिकी 2 का बजट केवल 9 करोड़ रूपये था। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 109 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की।

टॉयलेट: एक प्रेम कथा

 Image result for टॉयलेट: एक प्रेम कथा

इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेंडेकर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में घर में शौचालय ना होने की वजह से महिलाओं को आने वाली परेशानियों के बारे में दिखाया गया। ये फिल्म 8 करोड़ रुपए के बजट से बनाई गई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और फिल्म सुपरहिट रही।



सीक्रेट सुपरस्टार 

Image result for सीक्रेट सुपरस्टार

इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार मात्र 15 करोड़ रुपए के छोटे से बजट से बनाई गई थी। ये फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो इसने धमाकेदार कमाई की। आपको बता दें कि 15 करोड़ रूपये के मामूली से बजट में बनने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने बॉक्स ऑफिस पर 965 करोड़ रूपये की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: