Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान खान की वजह से कैटरीना कैफ ने छोड़ी रेमो डिसूजा की बड़ी फिल्म

सलमान खान की वजह से कैटरीना कैफ ने छोड़ी रेमो डिसूजा की बड़ी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ की फिल्म जीरो रिलीज हुई, जिसमें वे बबीता कुमारी के किरदार में नजर आ रही हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ ने मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म को छोड़ दिया है, जिसमें वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।




रेमो डिसूजा अपनी डांस सीरीज एबीसीडी का तीसरा भाग बनाने जा रहे हैं, जिसमें वरुण धवन के साथ कटरीना कैफ को मुख्य किरदार के लिए चुना गया। लेकिन कैटरीना के प्रवक्ता की ओर से खबर मिली है कि कटरीना ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। इसकी वजह सलमान खान की आगामी फिल्म भारत को बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, कैटरीना कैफ भारत की शूटिंग में व्यस्त है, जिसकी वजह से वे इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी।


कैटरीना ने एबीसीडी 3 के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। बता दें कि रेमो डिसूजा की डांस सीरीज में प्रभु देवा, धर्मेश येलांदे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म भारत में पहले प्रियंका चोपड़ा को मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया था। लेकिन प्रियंका ने शादी की वजह से फिल्म को छोड़ दिया, जिसके बाद कैटरीना कैफ को फिल्म में ले लिया गया।जल्द ही प्रियंका चोपड़ा फिल्म पिंक इज स्काई रिलीज होगी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

katrina kaif

बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और दर्शकों को यह जोड़ी बहुत पसंद आई है। फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माय गॉड का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: