Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेड ड्रेस में जाह्नवी ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनेस से बनाया सबको दीवाना, देखें तस्वीरें

रेड ड्रेस में जाह्नवी ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनेस से बनाया सबको दीवाना, देखें तस्वीरें.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में इस साल बॉलीवुड में डेब्यू किया। जाह्नवी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। बता दे कि जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आए। लोगों को फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग बहुत अच्छी लगी और अब जाह्नवी अपने फैशन की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।




जाह्नवी कपूर के फैशन की चर्चा आए दिन होती रहती है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने रेड ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की और जाह्नवी कपूर की इन हॉट तस्वीरों को देखकर लोगों उनकी तारीफ की। जाह्नवी कपूर का कातिलाना अंदाज देखने को मिला और उनके एक्सप्रेशन बहुत कमाल के हैं। जाह्नवी कपूर ने इन तस्वीरों से सबका दिल जीत लिया।


जाह्नवी कपूर की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हों। इससे पहले भी जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरी रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की पार्टी में भी जाह्नवी कपूर को देखा गया था, जहां वे हरे रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची। हरे रंग की ड्रेस में जाह्नवी का हॉट अवतार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया।


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की रिसेप्शन पार्टी में जाह्नवी लहंगे में नजर आई थी और उन्होंने रिसेप्शन पार्टी में भी खूब लाइमलाइट बटोरी। जल्द ही जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी। गुंजन सक्सेना की बायोपिक का पहला लुक भी सामने आ चुका है और वे पायलट गुंजन सक्सेना के रूप में नजर आ रही हैं। पायलट की ड्रेस में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं  और आने वाली फिल्म में जाह्नवी का किरदार लोगों को जरूर पसंद आयेगा।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: