Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 12: सुल्तानी अखाड़ा टास्क में मचा हंगामा, ये टीम बनी विजेता

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। बिग बॉस खत्म होने में अब लगभग एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है। बीती रात वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित हुआ। एपिसोड के दौरान घर से सोमी खान बेघर हो गईं।

<-- ADVERTISEMENT -->





कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। बिग बॉस खत्म होने में अब लगभग एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है। बीती रात वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित हुआ। एपिसोड के दौरान घर से सोमी खान बेघर हो गईं। इसके साथ ही इस एपिसोड में सुल्तानी अखाड़े में दंगल भी हुआ। बता दें कि सलमान खान इस वीकेंड के वार पर सुल्तानी अखाड़े की जंग में एक जबरदस्त ट्विस्ट लाये।




सलमान खान ने इस बार सभी घरवालों को सुल्तानी अखाड़े में बुला लिया और घरवालों को दो टीमों में बांट दिया। सुरभि राणा के बर्ताव में काफी सुधार देखने को मिला, जिसकी तारीफ सलमान पहले ही कर चुके हैं और इस वजह से सुरभि राणा को सुल्तानी अखाड़े का हिस्सा नहीं बनाया गया। एक टीम में श्रीसंत, दीपिका और दीपक ठाकुर शामिल हुए। जबकि दूसरी टीम में रोमिल चौधरी, करणवीर और सोमी खान।



इस टास्क में श्रीसंत की टीम की जीत हुई। ये बिग बॉस 12 का आखिरी सुल्तानी अखाड़े का टास्क था और इस टास्क में श्रीसंत की टीम ने रोमिल की टीम को हरा दिया और इस दौरान काफी हंगामा भी हुआ। पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए करणवीर, दीपिका, दीपक, श्रीसंत, सोमी और रोमिल नॉमिनट हुए थे। जबकि सुरभि राणा बिल्कुल सुरक्षित रहीं और सोनी खान इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो गई।


बता दें कि बिग बॉस ने पिछले हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क दिया था, जिसमें टिकट टू फिनाले के तीन दावेदार हुए। तीनों दावेदारों के बीच एक साथ हुआ, जिसमें सुरभि राणा ने जीत हासिल की और सुरभि राणा बिग बॉस फिनाले में पहुंच गई हैं। अब घर के बाकी सदस्यों के बीच स्थित टू फिनाले की जंग जारी है। अगले रविवार तक लोगों को बिग बॉस 12 के विजेता का नाम पता चल जाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: