Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

80 लाख की कार से चलती है कैटरीना कैफ, 31 करोड़ के बंगले की है मालकिन

80 लाख की कार से चलती है कैटरीना कैफ, 31 करोड़ के बंगले की है मालकिन.हाल ही में फोर्ब्स मैगजीन ने साल 2018 के 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इंडियन सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ को 21वां नंबर मिला है। कैटरीना कैफ ने साल 2018 में 33.67 करोड़ रुपए कमाए है।

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में फोर्ब्स मैगजीन ने साल 2018 के 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इंडियन सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ को 21वां नंबर मिला है। कैटरीना कैफ ने साल 2018 में 33.67 करोड़ रुपए कमाए है। दिलचस्प बात ये है की साल 2018 में कैटरीना की कमाई करीना कपूर से भी ज्यादा है। करीना 31 करोड़ रुपए की कमाई के साथ इस लिस्ट में 25वें नंबर पर है वैसे बता दे कैटरीना बॉलीवुड की सबसे सफतलम एक्ट्रेसेस में से एक है। कैटरीना आलिशान लाइफ जीना पसंद करती है। कैटरीना 80 लाख की कार से चलती है और 31 करोड़ के बंगले की मालकिन है।


जानिए कैटरीना कैफ की आलिशान लाइफ के बारे में।



31 करोड़ के घर की मालकिन है कैटरीना

कैटरीना फिलहाल मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक सी फेसिंग पेंटहाउस में रह रही है। इस घर की कीमत करीब 31 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा कैटरीना के पास मुंबई के बांद्रा इलाके में एक अपार्टमेंट भी है। जिसे कैटरिना ने 8.2 करोड़ रुपए में खरीदा है। कुछ ही समय पहले कैटरीना ने मुंबई के लोखंडवाला में भी 17 करोड़ रुपए का एक अपार्टमेंट खरीदा था।


80 लाख की कार से चलती है कैटरिना

कैटरीना के पास काफी लग्जरी कारों का कलेक्शन है। कैटरीना के पास 80 लाख रुपए की ऑडी क्यू 7 है। इसके अलावा उनके कार कलेक्शन में 50 लाख रुपए की मर्सिडीज एमएल 350 और 42 लाख रुपए की ऑडी क्यू 3 भी शामिल है। कैटरीना के हैंडबैग्स भी काफी महंगे है। कैटरीना के पास बॅलेनसियागा ब्रांड के हैंडबैग्स है। इस ब्रांड के बैग्स की कीमत 1.50 से 2 लाख रुपए तक है।


15 साल के फिल्मी करियर में 33 फिल्में

कैटरीना ने साल 2003 में आई फिल्म बूम से अपना करियर शुरू किया था। कैटरीना अपने 15 साल के फिल्मी करियर में करीब 33 फिल्मों में काम कर चुकी है। कैटरीना टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा राजनीती अजब प्रेम की गजब कहानी नमस्ते लंदन और मैंने प्यार क्यों किया जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है।


फिलहाल इन फिल्मों में बीजी है कैटरीना

हाल ही में कैटरीना की फिल्म जीरो रिलीज हुई है। जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ये फिल्म अब तक 81 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के मुख्य किरदार में है। इसके बाद कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बीजी है। फिल्म भारत में कैटरीना के अपोजिट सलमान खान नजर आने वाले है।


लंदन में बंगला

कैटरीना का परिवार लंदन में रहता है। लंदन में कैटरीना के परिवार का खुद का घर भी है। लेकिन इसके बावजूद कैटरीना ने लंदन में भी एक बंगला खरीद रखा है। इस बंगले को कैटरीना ने 7.02 करोड़ रुपए में खरीदा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: