Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी के पति से इम्प्रेस हुई करीना कपूर, बोली 'सैफ को जरूर उनसे मिलना चाहिए'

सनी लियोनी के पति से इम्प्रेस हुई करीना कपूर, बोली 'सैफ को जरूर उनसे मिलना चाहिए'

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों करीना रेडियो शो व्हाट वुमन वांट विद करीना कपूर का होस्ट कर रही है। हाल ही में उनके शो में सनी लियोनी मेहमान बनकर पहुंची थी। करीना शो के दौरान सनी के पति से इतना इम्प्रेस हुई की वे अपने पति सैफ को उनसे मिलवाना चाहती है। दरअसल शो के दौरान सनी ने करीना से कहा की वे बेहद खुशनसीब है की उन्हें डेनियल वेबर जैसा पति मिला है। सनी ने बताया की डेनियल उनकी बेटी निशा का बहुत ख्याल रखते है। यहां तक की डेनियल निशा को खाना खिलाने और उनके डायपर बदलने से भी नहीं हिचकिचाते है। सनी बात सुन करीना ने कहा की सैफ को भी डेनियल से जरूर मिलना चाहिए।



जानिए विस्तार से -

करीना खुद हमेशा करती सैफ की तारीफ



वैसे तो करीना भी सैफ की बहुत तारीफ करती है। करीना कई बार इंटरव्यू में बता चुकी है की वे सैफ जैसे इंसान को पति के रूप में पाकर बहुत खुश है। करीना कहती है की सैफ उन्हें बहुत अच्छे ट्रिक्स समझते है और उनकी हर बात मानते है। रेडियो शो के दौरान करीना ने बताया की जब भी वे शूट पर होती है तो सैफ ही तैमूर का ख्याल रखते है। और इस दौरान सैफ की कोई मीटिंग हो तो वे घर पर ही मीटिंग कर लेते है।

सनी ने ठुकरा दिया था बिग बॉस का ऑफर

शो के दौरान सनी ने करीना को बताया की उन्होंने बिग बॉस का पहला ऑफर ठुकरा दिया था। क्योंकि कई लोग उन्हें आपत्तिजनक मेल्स कर रहे थे। जिसके बाद शो के मेकर्स ने एक बार फिर सनी से बिग बॉस में आने का ऑफर दिया। सनी ने मेकर्स के पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन को एनालाइज करने के बाद शो में आने के लिए हां कह दिया। गौरतलब है की सनी ने बिग बॉस के 5वें सीजन में भाग लिया था।

महेश भट्ट ने किया बॉलीवुड में लॉन्च


बिग बोस के एक एपिसोड में डायरेक्टर महेश भट्ट आए थे। जिसके बाद उन्होंने सनी को अपनी फिल्म में कास्ट किया था। हालांकि सनी की ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन इसके बाद वन नाइट स्टैंड, मस्तीजादे कुछ कुछ लोचा है एक पहेली लीला रागिनी एमएमएस 2 और जैकपॉट जैसी कई फिल्मों में काम किया। सनी को आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म तेरा इंतजार में देखा गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: