Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: बहुत जल्द शो से होने वाली है इस मशहूर चेहरे की विदाई

YRKKH- ये रिश्ता क्या कहलाता है: बहुत जल्द शो से होने वाली है इस मशहूर चेहरे की विदाई

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी दिन पर दिन गिरती जा रही है। बता दें कि इस साल के 50वें हफ्ते में सीरियल टॉप 5 में भी शामिल नहीं हुआ। इस शो को 51वें हफ्ते में टीआरपी रेटिंग में छठवां स्थान मिला। खबरें आ रही है कि जल्द ही शो से एक मशहूर चेहरे की विदाई होने वाली है। कहा जा रहा है कि शो में एक नामी किरदार निभाने वाला कलाकार बाहर हो रहा है।





टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्ष की भूमिका निभा रहे ऋषि देव जल्द ही इस सीरियल को छोड़कर जाने वाले हैं। इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि ऋषि देव अपने लिए अलग विकल्पों को तलाशने की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय यूट्यूब पर बिता रहे हैं, जो इन दिनों काफी ग्रो कर रहा है।

Related image

ऋषि ने अपने चाहने वालों के लिए इंस्टाग्राम पर एक शुक्रिया वाला संदेश भी पोस्ट किया है। उन्होंने अपने चाहने वालों को प्यार और सपोर्ट से नवाजने के लिए थैंक्स भी कहा। बता दें कि इस शो में ऋषि से पहले रोहन मेहरा नक्ष का किरदार निभा रहे थे। लेकिन जब रोहन मेहरा ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 10 में प्रतिभाग किया तो उनको शो छोड़ना पड़ा, जिसके बाद रोहन मेहरा की जगह ऋषि नक्ष का किरदार निभाने लगे।

Image result for ये रिश्ता क्या कहलाता है

अगर शो के पिछले एपिसोड की बात की जाए तो दिखाया गया कि गोइंका हाउस में क्रिसमस पार्टी मनाई जा रही है। लेकिन क्रिसमस पार्टी के दौरान मनीष को कोई खबर देता है कि उनकी बेटी कीर्ति का पूर्व पति आदित्य वापस आ गया है। नक्ष भी जरूरी काम के सिलसिले में देश से बाहर गया हुआ है। लेकिन घर में खुशियों का माहौल है। नायरा और कीर्ति मां बनने वाले हैं, जिसकी वजह से दोनों परिवारों में खुशी का माहौल है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: