Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शानदार एक्शन के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं ये 3 फिल्में

शानदार एक्शन के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं ये 3 फिल्में.आज हम आपको विश्व की उन तीन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो शानदार एक्शन के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में Mad Max: Fury Road

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको विश्व की उन तीन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो शानदार एक्शन के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में


Mad Max: Fury Road


ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई। फिल्म 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' बहुत ही जबरदस्त एडवेंचर एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन जॉर्ज मिलर ने किया। इस फिल्म में खतरनाक स्टंट सीन देखने को मिले। बता दें की फिल्म में दिखाया गया कि दुनिया में पानी खत्म होने वाला है और इस वजह से कुछ ताकतवर लोग अपने पास पानी रख लेते हैं और थोड़ा ही पानी अन्य लोगों को देते हैं। पानी की कमी की वजह से पूरा विश्व रेगिस्तान में परिवर्तित हो जाता है और इंसान भी कम होने लगते हैं।
Jack the Giant Slayer
ब्रायन सिंगर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में निकोलस हौल्ट, एलेनोर टॉमलिन्सन, स्टेनली टुकी, इयान मैकशैन, बिल नागी एवं मक्ग्रेगोर ने मुख्य भूमिका निभाई। ये एक अमेरिकन एक्शन फेंटेसी फिल्म है, जिसमें आपको जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को दुनिया भर में बहुत ज्यादा पसंद किया गया।
Ong Bak
प्राचा पिंकैव के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में टोनी जा, पेटचटाई वोंगकम्लो और पुमवाड़ी योडकमोल मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। बता दें कि इस फिल्म के अब तक 3 भाग रिलीज हो चुके हैं और सभी सफल हुए। लोगों ने फिल्म में टोनी जा के अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ की।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: