Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office: हिंदुस्तान के बाद चीन में कैसी रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की पहले दिन की कमाई

Box Office: हिंदुस्तान के बाद चीन में कैसी रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की पहले दिन की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->

दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान रिलीज़ हुई थी। 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने मुश्किल से 150 करोड़ का कारोबार किया। इस फिल्म में आमिर खान के साथ कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन ये फिल्म अब चीन में भी रिलीज कर दी गई है। चीन में इस फिल्म ने पहले दिन जो कमाई की है, उसके बारे जानकर आप सभी काफी हैरान रह जाएंगे।




आमिर खान की फिल्में चीन में बहुत ज्यादा पसंद की जाती है और ऐसा कहा जा रहा था कि आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान चीन में अच्छा कमाई कर सकती है। चीनी बॉक्स ऑफिस पर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने पहले दिन 1. 53 मिलियन डॉलर यानि 10 करोड़ 67 लाख रूपये का कारोबार किया। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की पहले दिन चीन में 3,38,601 टिकटें बिकी।

Image result for Thugs of Hindostan

आमिर खान की लोकप्रियता को देखते हुए चीनी बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म का यह प्रदर्शन बहुत ही खराब है। लेकिन इससे फिल्म निर्माताओं को कुछ नुकसान नहीं होगा क्योंकि फिल्म को चीन में 110 करोड़ रुपए की मिनिमम गारंटी मिली है। फिल्म के निर्माताओं ने चीन की डिस्ट्रीब्यूशन फर्म ईस्टार फिल्मस को 110 करोड़ रुपए की कीमत में फिल्म के राइट्स बेचे हैं। यानी की फिल्म की 110 करोड़ की रुपए तो गारंटी से मिल जाएंगे।

Image result for Thugs of Hindostan

वैसे आमिर खान को चीनी बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जाता है और उनकी फिल्में चीन में अच्छी कमाई कर सकती हैं। चीन में अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन 1.52 मिलियन डॉलर यानि 10 करोड़ 93 लाख रूपये का कारोबार किया था। आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 52.25 करोड़ की कमाई की, जो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग है


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: