Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: सुरभि को छोड़ पूरा घर हुआ नॉमिनेट, इस हफ्ते बाहर होंगे ये 2 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: सुरभि को छोड़ पूरा घर हुआ नॉमिनेट, इस हफ्ते बाहर होंगे ये 2 कंटेस्टेंट.बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों हुए टास्क में जीतकर घर की कंटेंस्टेंट सुरभि राणा फिनाले में पहुंच चुकी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 12 की फिनाले की तारीख भी सामने आ चुकी है। घर के सदस्य रोमिल चौधरी ने खुलासा किया है कि 30 दिसंबर को शो का फिनाले देखने को मिल सकता है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों हुए टास्क में जीतकर घर की कंटेंस्टेंट सुरभि राणा फिनाले में पहुंच चुकी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 12 की फिनाले की तारीख भी सामने आ चुकी है। घर के सदस्य रोमिल चौधरी ने खुलासा किया है कि 30 दिसंबर को शो का फिनाले देखने को मिल सकता है। 



bigg boss

आपको बता दें कि इस हफ्ते सुरभि राणा को छोड़कर घर के बाकी सभी सदस्य नोमिनेटेड हैं और इस हफ्ते डबल एविंक्शन भी हो सकता है। द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, घर के सभी 7 सदस्य में से 6 सदस्य नोमिनेटेड हैं, केवल सुरभि राणा ही सुरक्षित रह गई हैं। नोमिनेटेड सदस्यों में करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कर, रोमिल चौधरी, श्रीसंत और सोमी खान के बीच फिनाले की जंग जारी रहेगी। 

bigg boss

ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपिका और सोमी इस हफ्ते एविक्शन का शिकार हो सकती हैं। बिग बॉस 12 में पेशेवर वकील रोमिल चौधरी को शुरुआत से ही घर का दमदार सदस्य माना जाता है। उनके चाहने वालों ने भी उन्हें कई बार वोट देकर घर से बेघर होने से बेघर बचाया। लेकिन जिन सदस्यों के रोमिल चौधरी की नहीं बनती थी, वो सदस्य फिनाले की रेस में आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं घर के उन तीन सदस्यों की शो शुरुआत में एक-दूसरे के बेहद करीब थे। हम बात कर रहे हैं दीपिका कक्कड़, श्रीसंत और करणवीर बोहरा की। जहां बिग बॉस में दीपिका और श्रीसंत में भाई-बहन का रिश्ता अभी भी कायम है। वहीं करणवीर भी श्री को अपना बड़ा भाई मानते हैं। फिनाले की रेस में अब ये तीनों दावेदार एक-दूसरे के सामने खड़े दिखाई देंगे। श्रीसंत ने अपने प्रदर्शन से साबित कर दिया है कि वो बिग बॉस 12 के विजेता बनने के असली हकदार हैं।
 bigg boss

आपको बता दें कि दीपिका कक्कर के फैन उन्हें ट्विटर पर वोट दे दे कर पागल हुए जा रहे हैं। बिग बॉस अंतिम पड़ाव पर पहुचकर पूरी तरह से पलटा हुआ दिखाई दे रहा है। यदि करणवीर की बात की जाए तो करणवीर अपने बलबूते पर यहां तक पहुंचने में कामयाब हुए हैं। अब देखना होगा कि इस हफ्ते होने वाले डबल एविक्शनन में कौन घर से बेघर होता है और कौन-सा सदस्य फिनाले की रेस में बना रहता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: