Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Big Boss 12: इस प्रतिभागी को विनर बनाने के लिए 38 वर्षीय अभिनेत्री ने की हद पार, ये है सबूत

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- केवी मुझे हमेशा मॉमी बुलाते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। टीवी सितारे भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आ गए हैं। हाल ही में टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पसंदीदा प्रतिभागी को जिताने के लिए वोट की गुहार की है। श्वेता तिवारी खुद बिग बॉस 4 की विजेता रह चुकी हैं और उन्होंने अपने दोस्त करणवीर बोहरा के लिए मांग की है कि वे लोग उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट करें।




श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- केवी मुझे हमेशा मॉमी बुलाते हैं। उनकी जिंदगी की सबसे अच्छी बात यह है कि उनको खुद को हैप्पी बनाने का मौका मिलता है और करण ने बिग बॉस के घर में जाकर भी इस बात को सही साबित किया। करण मेरे खास दोस्त हैं। उन्होंने मुझे पहले दिन से ही काफी प्राउड फील करवाया है।

sweta singh

श्वेता ने आगे लिखा कि मैं सबसे यही अपील करती हूं कि वह अपना कीमती वोट इस अच्छे इंसान को दें। आपको बता दें कि करणवीर और श्वेता बहुत अच्छे दोस्त हैं। आए दिन दोनों को उनके परिवार वालों के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया है, जिसकी तस्वीरें श्वेता इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी ही नहीं, बल्कि अन्य सितारे भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं।

karanvir

मशहूर अभिनेत्री स्नेहा वाघ बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने हाल ही में बताया कि वे श्रीसंत को बिग बॉस का विनर बनाना चाहती हैं। स्नेहा ने कहा कि मैं बिग बॉस की शुरुआत से ही श्रीसंत की जिंदगी के बारे में जानना चाहती थी। मुझे जानना था कि उनके व्यक्तित्व कैसा है। श्रीसंत बिग बॉस के घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं और वे एक रियल पर्सन हैं और उन्होंने बिग बॉस के घर में अपना व्यक्तित्व सही तरीके से दिखाया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: