Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: हुआ चौंकाने वाला खुलासा, घर में श्रीसंत को मिल रहा है ये स्पेशल ट्रीटमेंट

बिग बॉस 12: हुआ चौंकाने वाला खुलासा, घर में श्रीसंत को मिल रहा है ये स्पेशल ट्रीटमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव में है। फिनाले में कुछ ही दिनों का समय शेष रह गया है। बिग बॉस के घर का माहौल बहुत गर्म है। सभी प्रतिभगी अब अपने-अपने ऊपर ही ध्यान दे रहे हैं। दीपिका कक्कर बिग बॉस 12 की विजेता बनने के लिए मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं। दीपिका पर ऐसे आरोप भी लग चुके हैं कि चैनल द्वारा उनका पक्ष लिया जाता है।




वहीं श्रीसंत का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई है। श्रीसंत की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। बिग बॉस में श्रीसंत का खेल सभी को बहुत ज्यादा पसंद भी आ रहा है। वीकेंड का वार एपिसोड में श्रीसंत का फेवर करते हुए सलमान खान नजर आते रहे हैं, जिस कारण सोशल मीडिया पर सवाल भी उठते रहे हैं। श्रीसंत का ये वीडियो अब इस बात की पुष्टि भी कर रहा है। 

sreesanth

श्रीसंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दीपिका कक्कर और श्रीसंत के बीच बहस हो रही है। इस वीडियो में श्रीसंत दीपिका से कह रहे हैं कि आप जानती हैं कि मैं यहां क्यों हूं। मुझे यहां विशेष सुविधाओं के साथ रखा जाता है। मुझे किसी पब्लिक ने नहीं बचा कर रखा है। श्रीसंत की इन बातों को जानकर ये साफ हो गया है कि श्रीसंत को जनता के वोट से कोई लेना-देना नहीं है।
 sreesanth

श्रीसंत का गेम घर में पूर्ण रूप से सुचारू है। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी लगातार श्रीसंत के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। एक टास्क के दौरान दीपिका ने श्रीसंत की जगह करणवीर बोहरा को सुरक्षित करने की बात कही, जिससे भुवनेश्वरी को सबसे ज्यादा निराशा हुई। भुवनेश्वरी ने आरोप लगाकर मामले को सनसनीखेज बना दिया है।
 bigg boss 12

आपको बता दें कि इस टास्क में सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतने में कामयाब हुईं। सुरभि के अलावा घर के बाकी 6 सदस्य रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका ठाकुर, दीपिका कक्कर और श्रीसंत नोमिनेट हो गए हैं और इनमें फिनाले के लिए जंग लगातार जारी रहेगी।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: