Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख जब मुंबई आए तो जेब में सिर्फ 300 रुपए थे, अब 200 करोड़ रुपए के बंगले में रहते है

शाहरुख जब मुंबई आए तो जेब में सिर्फ 300 रुपए थे, अब 200 करोड़ रुपए के बंगले में रहते है.

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख़ की फिल्म जीरो हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में शाहरुख़ ने बौने व्यक्ति बउआ सिंह का किरदार निभाया है। इस फिल्म में बउआ सिंह के जीरो से लेकर हीरो बनने का कहानी बताई गई है। वैसे रियल लाइफ में भी शाहरुख़ की कहानी बउआ सिंह जैसी ही है। शाहरुख़ ने भी जीरो से लेकर हीरो बनने का सफर तय किया है। क्योंकि शाहरुख़ सिर्फ 300 रुपए लेकर मुंबई आए थे। मसलन शाहरुख़ के पास रहने का भी ठिकाना नहीं था। लेकिन आज शाहरुख़ जिस बनल 200 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत वाले बंगले में रहते है।



देखिए शाहरुख़ के बंगले मन्नत की कुछ खास तस्वीरें -

6000 स्क्वायर फीट में फैला है मन्नत


शाहरुख़ का बंगला मन्नत 6000 स्क्वायर फीट में फैला है। शाहरुख़ का बंगला किसी आलिशान महल से कम नहीं है। इस बंगले में पांच बेडरूम के अलावा एक मल्टीपल लिविंग एरिया, एक लाइब्रेरी और एक जिम है। इस बंगले को खुद शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने ही डिजाइन किया है। एक इंटरव्यू में शाहरुख़ ने बताया था की यस बॉस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके मन में इस बंगले को खरीदने की इच्छा जागी थी। जब शाहरुख़ ने इस घर को पहली बार देखा था। तब से ही उन्होंने इस बंगले को खरीदने की इच्छा जाहिर कर दी थी।

शाहरुख़ से पहले ये थे मन्नत के मालिक


शाहरुख़ का यह बंगला पहले एक गुजराती पारसी केकू गांधी का घर हुआ करता था। तब इस घर का नाम विला विएना था। शाहरुख़ ने केकू गांधी से इस बंगले को 1995 में 15 करोड़ में खरीदा था। जिसके बाद शाहरुख़ ने इस घर को मन्नत नाम दिया।

आज 200 करोड़ से भी ज्यादा है इसकी कीमत


शाहरुख़ के बंगले मन्नत की कीमत आज 200 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। शाहरुख़ का ये बंगला दुनिया के सबसे महंगे घरों में शामिल है। ये बंगला दिखने में बेहद आलिशान और खूबसूरत है। शाहरुख़ के फैंस इस बंगले को देखने के लिए भी आते है।

शाहरुख़ की फिल्म जीरो


शाहरुख़ खान आजकल अपनी फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख़ ने अपने करियर का सबसे हटकर किरदार निभाया है। फिल्म में बौने बने शाहरुख़ लोगो को काफी पसंद आ रहे है।


जीरो की कमाई

जीरो ने 3 दिनों में 59 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 18 करोड़ रुपए कमाए थे। जिसके बाद तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने 20 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: