Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जाने क्या हुआ था उस रात जब ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते हुए सलमान के हाथ से निकलने लगा था खून

जाने क्या हुआ था उस रात जब ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते हुए सलमान के हाथ से निकलने लगा था खून

<-- ADVERTISEMENT -->

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी बॉलीवुड गलियारों की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है। एक समय ऐसा था जब इनके रिश्ते की खबर बॉलीवुड में छाई रहती थी। सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे। लेकिन अचानक से इनके रिश्ते में दरार पड़ गई और बात यहां तक पहुंच गई कि ये दोनों एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले हैं।


बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या के अफेयर की खबरें 1997 में आई थी। जब ऐश्वर्या अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही थी। पहले सलमान सोमी को डेट कर रहे थे। लेकिन जब ऐश्वर्या सलमान के सामने आई तो सलमान पहली नजर में उनके दीवाने हो गए। एक मैगजीन के अनुसार, सलमान खान ने फिल्म जोश में इस वजह से काम नहीं किया था, क्योंकि उस फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या के भाई का किरदार दिया गया था।


सलमान खान ने ऐश्वर्या के करियर को बनाने का जिम्मा उठाया था और उन्होंने कई प्रोड्यूसरों से ऐश्वर्या को फिल्मों में काम दिलाने के लिए सिफारिश भी की थी। इसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम मिला। इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में नजर आईं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इन दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया था कि सलमान के दोस्त ऐश्वर्या को भाभी भी कहने लगे थे।


इसके बाद ऐश्वर्या और सलमान के परिवार वालों के बीच में मेल-मिलाप होने लगा। ऐश्वर्या के परिवार वालों को सलमान और उनका रिश्ता पसंद नहीं था। इस वजह से उनके परिवार वालों ने ऐश्वर्या को सलमान से दूर रहने के लिए कहा। लेकिन ऐश्वर्या ने अपने परिवार वालों की बात नहीं मानी और वे अलग रहने लगी। खबरों के खबरों के मुताबिक, एक दिन सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और जोर-जोर से उनका दरवाजा खटखटाने लगे।


सलमान ने उस समय ऐश्वर्या को 19वीं मंजिल से कूदने तक की धमकी दे दी थी। वहां के लोगों ने बताया कि वे सुबह 3:00 बजे तक दरवाजा खटखटाते रहे और उनके हाथों से खून भी निकलने लगा था। इसकी वजह बताई जाती है कि सलमान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे। लेकिन ऐश्वर्या बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थी। लेकिन उसी समय सलमान खान सोमी अली के पिता के ऑपरेशन के समय उनकी मदद के लिए अमेरिका चले गए। इस बात से ऐश्वर्या काफी नाराज हुई थी और उन्होंने सलमान से अलग होने का फैसला कर लिया। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज करवाया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: